सारण में अब तक 2158 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन में रखा गया

0
saran dm

33 लोगों को स्कूलों में किया गया क्वॉरेंटाइन

अब तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला

छपरा : जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन बताया कि जिले में अब तक कुल 2158 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। 33 लोग स्कूलों में क्वॉरेंटाइन किये गये है। 6 लोग आइसोलेशन सेंटर में रखे गये थे जिनमें चार को विमुक्त कर दिया गया है। अभी 2 लोग आइसोलेशन में रखे गये है। एक सदर अस्पताल, दूसरा परसा प्रखंड के आइसोलेशन केन्द्र में रखा गया है। अभी तक कुल 11 सेम्पल जाँच के लिए भेजा गया था जिसमें 8 रिर्पोट प्राप्त है। यह सभी निगेटिव पाया गया है। कुल 11 लोगों को पटना रेफर किया गया है। सारण जिले में कोरोना वायरस का कोई भी पाॅजीटिव मामला नही आया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

आपदा राहत केंद्र में है 30 लोग

जिलाधिकारी ने बताया कि आपदा राहत केंद्र जिले के इंजीनियरिंग काॅलेज में खोला गया है । आपदा राहत केन्द्र पर वर्तमान में 30 लोग हैं जिनके खाने, रहने और चिकित्सकीय जाँच की व्यवस्था की गयी है। यहाँ पर साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने का निर्देश दिया गया है।

कालाबाजारी के आरोप में 15 पर एफआईआर दर्ज

जिलाधिकारी ने कहा कि कालाबाजारी और जमाखोरी के लिए जिला प्रशासन द्वारा सख्ती से निबटा जा रहा है। प्राप्त शिकायतों की जाँच के आधार पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा 4, सोनपुर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा 5 तथा मढ़ौरा अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा 6 विक्रेताओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मढ़ौैरा अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि 6 विक्रेताओं में पाँच खाद्यान के थोक विक्रेता है जिनपर प्राथमिकी दर्ज कराकर जेल भेजा गया है। जबकि एक सीमेंट, छड़ का व्यापारी है जो लाॅकडाउन में दुकान खोले हुए था।