छपरा: हत्या मामले में पुलिस ने गांव के अधेड़ को हिरासत में लिया

0
giraftari

परौटा धोबीटोला में चाकू गोदकर महिला की हत्या का मामला

छपरा: पिरौटा धोबीटोला में रविवार को चाकू गोदकर महिला की हुई निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने अनुसन्धान तेज कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को महिला के शव को मुस्लिम रीति रिवाज से दफनाया गया। इधर पुलिस ने गांव के ही एक अधेड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्ति से घटना के विषय में पूछताछ हो रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना की अनुसन्धान सकारात्मक दिशा में चल रही है। जल्द ही घटना का कारण व हत्यारे के विषय में पुलिस ठोस जानकारी जुटाने में सफल होगी। घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जतायी थी। इस बिंदु पर भी पुलिस पैनी नजर रख अनुसन्धान कर रही है। शव को कब्जे में लेने पहुंची पुलिस के अनुसार जिस बगीचे की झाड़ी से शव मिला है, वहां से 50 मीटर उत्तर घास पर खून का थक्का व महिला की चूड़ियां टूटी पड़ी थीं जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या उसी जगह की गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

फिर उसे झड़ियों में खींचकर लाया गया होगा। शायद इस दौरान कपड़े भी फट गए हों अथवा शरीर से हट गए हों। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने मृतका के क्षत विक्षत व नग्न शव को देखकर प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा जताया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना स्थल एक सुनसान बगीचा है। शव बगीचे के बीच झाड़ियों में पड़ा था। मृतका के शरीर के कपड़े फटे थे व अस्त व्यस्त स्थिति में थे जो दुष्कर्म की ओर इशारा करता है। शव बरामदगी के बाद परिजनों ने भी इसी अंदेशा को पुलिस के समक्ष रखा था। परिजनों ने इसकी गम्भीरता से जांच की मांग की थी। दुष्कर्म के बाद हत्या की चर्चा सुन ग्रामीण काफी नाराज भी हुए थे।

इसके बाद खोजी कुत्ते को बुलाने की मांग की गई थी। हालांकि, दर्ज प्राथमिकी में मृतका तैमूल खातून के पति म.तहीद ने दुष्कर्म की चर्चा नहीं की है। अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस फिलवक्त कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जानकारी हो कि रविवार को बकरी का चारा लाने गई 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई थी जिसका शव देर शाम को गांव के ही सुनसान बगीचे में खून से सना मिला था।