लोजपा में टूट के बाद पहली बार चिराग और पारस आमने-सामने, रामविलास पासवान की बरसी में हुए शामिल

0

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक स्व. रामविलास पासवास की बरसी के मौके पर चिराग पासवान ने अपने पूरे परिवार के साथ अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। चिराग पासवान के साथ उनकी मां रीना पासवान, बड़ी मां राजकुमारी देवी समेत परिवार के कई अन्य लोग भी मौजूद रहे। चाचा पशुपति पारस ने भी अपने भाई रामविलास पासवान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

रामविलास पासवान के निधन के बाद यह पहली बार है कि पूरा परिवार एक साथ एक ही जगह जुटा है। कार्यक्रम भले ही रामविलास पासवान के लिए आयोजित की गई, लेकिन यह चिराग और पशुपति के लिए बड़ी चुनौती थी कि जिस परिवार को रामविलास पासवान जीवित रहते साथ लेकर चलने में सफल रहे, उस परिवार को एक बार फिर से जोड़ें। अब चिराग इसमें कितने सफल हुए, यह भविष्य तय करेगा, लेकिन आज पूरे परिवार को एक साथ देखना रामविलास पासवान के समर्थकों के लिए बेहद सुकुन वाला पल बन गया है। इस दौरान पशुपति पारस भी बेहद भावुक नजर आए।

जिस तरह पूरा पासवान परिवार एक साथ नजर आया है, उसे देखने के बाद लोजपा समर्थकों में बेहद खुशी है। समर्थकों का कहना है रामविलास पासवान जी के रहते इस परिवार में कभी दूरियां नहीं आई, अब उनकी पुण्यतिथि पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया है तो हम चाहेंगे कि जो मतभेद चाचा-भतीजे के थी, वह हमेशा के लिए खत्म हो जाए।