चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार को आनी चाहिए शर्म, 15 सालों में उन्होंने…

0

वैशाली: बिहार में शुक्रवार को शराबबंदी कानून लागू करने के बाबत एक बार फिर से सभी पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाई गई है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुलिसकर्मियों से शराबबंदी कानून को सफल बनाने की अपील की और कहा कि पटना में शराब माफियाओं पर नजर रखें, बाकी जिलों में खुद ब खुद शराब तस्करी नियंत्रण में आ जाएगी. इधर, फिर एक बार शराबबंदी लागू कराने को लेकर शपथ दिलाने की वजह से सीएम नीतीश विपक्ष के टारगेट पर आ गए हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

सीएम नीतीश ने बिहार को बर्बाद कर दिया

इसी क्रम में एलजेपी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार उन लोगों को शराबबंदी सफल बनाने का शपथ दिला रहे हैं, जिन लोगों द्वारा शराब माफियाओं और तस्करों को संरक्षण दिया जाता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही मात्र एक ऐसा नेता हैं, जो पांच बार मुख्यमंत्री बने और बिहार को बर्बाद कर दिया. उन्हें और उनके अधिकारियों को शर्म आनी चाहिए.

नीति आयोग की रिपोर्ट पर कही ये बात

चिराग पासवान ने नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा और कहा कि नीतीश कुमार 15 सालों का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मना रहे हैं. लेकिन बीते 15 सालों में बिहार पूरी तरीके से बर्बाद हो चुका है. वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनको कहां से ऐसा ज्ञान आता है. ऐसे बयान शहीद और उनके परिवार को अपमानित करने वाला है. लाखों लोगों की शहादत के बाद देश को आजादी मिली थी. कम से कम राष्ट्रीय पुरस्कार की तो मर्यादा उन्हें रखना चाहिए थी.

निमंत्रण यात्रा की शुरुआत की

इधर, शुक्रवार को संसद में संविधान दिवस के आयोजन पर हो रही राजनीति के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि संविधान पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. कार्यक्रम में नहीं जाना या संविधान को नहीं मानना, ऐसा नहीं होता है. देश संविधान से ही चलती है. बता दें कि संविधान दिवस के मौके पर संसद में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लेकिन कार्यक्रम का कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के सांसदों द्वारा बहिष्कार किया गया, जिसपर चिराग पासवान ने ये प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि जमुई सांसद चिराग पासवान अपकी पार्टी की स्थापना दिवस का निमंत्रण देने के लिए आज हाजीपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और निमंत्रण यात्रा की शुरुआत की.