नीतीश सरकार की नीतियों की पोल खोलेंगे चिराग पासवान, 15 फरवरी को करेंगे राजभवन मार्च

0

पटना: बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ चिराग पासवान ने अब पूरी तरह मोर्चा खोल दिया है। इसके मद्देनजर लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) की ओर से 15 फरवरी को राजभवन मार्च का आयोजन किया जायेगा। मार्च के बाद पार्टी की ओर से राज्यपाल फागु चौहान को ज्ञापन सौंपा जायेगा । इसको लेकर आज चिराग पासवान की अध्यक्षता में बैठक की गयी । इस बैठक में बिहार में शराबबंदी से हो रही मौत, बढ़ते अपराध, शिक्षा की खारब हालत और स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर राजभवन मार्च किया जायेगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

चिराग पासवान की अध्यक्षता में हुए लोजपा (रामविलास) की बैठक में सरकार की नाकामियों को उजागर करने की रणनीति पर चर्चा हुई। खाद और उर्वरक की हो रही कालाबाजारी को प्रमुखता के साथ उठाने की बात कही गई। पार्टी की ओर से कहा गया की खाद की कालाबाजारी ने किसानों की स्थिति खराब कर दी है। सरकार तत्काल कार्रवाई कर कालाबाजारी में शामिल लोगों पर कार्रवाई करे ताकि किसानों को उर्वरक मिल सके। इस बैठक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, पूर्वसांसदअरुण कुमार, पूर्व विधायक अच्युतानंद और पूर्व पार्षद अजय सिंह उपस्थित थे। राजभवन मार्च को सफल बनाने के लिए लोजपा (रामविलास) ने जिला स्तर पर बैठक कर सभी को साथ रहने की बात कही है।

बताते चलें की बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू को कम सीटें आने का ठीकरा चिराग पासवान पर फोड़ा जाता है। वहीँ आये दिन चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हर घर नल का जल, शराबबंदी और अन्य योजनाओ को लेकर वे नीतीश सरकार पर हमला बोलते रहते हैं।