चिराग ने कहा.. कभी भी गिर सकती है सरकार, चुनाव की तैयारी कर रहे हैं नीतीश कुमार

0

पटना: चिराग पासवान उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रहे हैं. लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) यूपी चुनाव में 100 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है. चिराग पासवान ने आज पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यूपी और उत्तराखंड में हम अकेले चुनाव लड़ेंगे. पार्टी को मजबूती और विस्तार देने के लिए किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे. गठबंधन करने से सीटें सीमित हो जाती है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

वहीं बिहार में एमएलसी चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि यहां भी हम अकेले लड़ेंगे. बीजेपी के कई नेता चिराग पासवान को एनडीए में लाना चाहते हैं, जिनका वह सम्मान करते हैं. लेकिन अभी किसी से कोई गठबंधन नहीं करेंगे. 2024 में पार्टी किसी के साथ गठबंधन करने की सोचेगी. अभी हमारा पूरा ध्यान पार्टी की मजबूती को लेकर है।

वहीं बिहार में मध्यावधि चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश सरकार का पतन जल्द होगा. मेरा अब भी मानना है कि मध्यावधि चुनाव होंगे. नीतीश कुमार को भी इस बात का डर है, इसलिए वह समाज सुधार अभियान के बहाने यात्रा पर निकले हुए थे. चिराग ने कहा कि बिहारियों को सुधारने के लिए किसी समाज सुधार यात्रा की जरूरत नहीं है।

बड़ी से बड़ी घटनाएं हो जाती है लेकिन कभी सीएम वहां नहीं जाते. किसी पीड़ित परिवार से नहीं मिलते. उनके गृहजिला नालंदा में इतनी बड़ी घटना हो गई, सीएम उस पर कुछ नहीं बोले और न ही वहां गये. कोरोना की वजह से उनकी यात्रा रुकी हुई है, लेकिन उन्हें भी पता है कि सरकार कभी भी गिर सकती है।