चूतिया न्यूज़ एंकर (chutiya news anchor) पर गूगल अर्णब गोस्वामी को क्यों दिखा रहा है

0
Chutiya News Anchor

न्यूज़ डेस्क :- दरसल अर्णब गोस्वामी ने पिछले हफ्ते मुंबई में गलत खबर दिखाने के आरोप में अर्णब पर कार्यवाई की मांगें उठने लगी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अर्णब गोस्वामी पर कार्यवाई की मांग की थी। अशोक गहलोत ने ये बात ट्वीट करके एडिटर्स गिल्ड से करवाई करने की मांग की उन्होंने कहा की “सोनिया गाँधी पर अर्णब गोस्वामी का हमला घोर निंदनीय है। उन्होंने सारी सीमाएं लांघ दी, उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए। ”

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इस समय गूगल पर एक कीवर्ड रैंक हो रहा है अर्णब गोस्वामी से सम्बंधित “Chutiya News Anchor” इस कीवर्ड को गूगल पर सर्च करने पर अर्णब गोस्वामी का ऑफिसियल विकिपीडिया पेज खुल रहा है आईये जानते है आखिर ऐसा क्यों हो रहा है की जब भी को chutiya news anchor सर्च कर रहा है तो गूगल पर अर्णब का विकिपीडिया पेज ही क्यों खुल रहा है।

arnab

Chutiya News Anchor पर गूगल क्यों अर्णब को दिखा रहा है

दरअसल गूगल के कुछ अल्गोरिथम ( सामान्य भाषा में नियम ) होते है जिसके तहत गूगल पर जो भी लोग सर्च करते है गूगल उससे सम्बंधित परिणाम दिखता है अगर आप गूगल पर किसी एक कीवर्ड जैसे “Chutiya News Anchor ” को सर्च करके किसी एक विशेष परिणाम पर बार बार क्लिक करते है तो गूगल को लगता है की यही उस कीवर्ड से सम्बंधित आर्टिकल या पोस्ट ( लेख ) है। तब गूगल उस आर्टिकल को रैंक कराने लगता है।

ऐसे में लोगों ने Chutiya News Anchor वाले कीवर्ड को गूगल में बार बार सर्च करके अर्नब का ऑफिशल विकिपीडिआ पेज खोला है इसी के चलते गूगल इस “Chutiya news anchor” कीवर्ड पर अर्नब गोस्वामी का ऑफिशल विकिपीडिआ पेज देखा रहा है।

इसे भी पढ़ेप्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत राशन का वितरण

अगर आपका कुछ सुझाव हो तो आप निचे कमेंट में लिख कर बता सकते है।