CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान- लालू यादव चाहें तो मरवा दें गोली, वो केवल यही कर सकते हैं

0

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को भी उपचुनाव के प्रचार के बाबत चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने जनता से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की. वहीं, चुनाव प्रचार से लौटने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने लालू यादव के संबंध में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव चाहें तो मुझे गोली ही मरवा दें. वो वही कर भी सकते हैं. उससे अधिक उनसे कुछ नहीं होने वाला.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

लालू यादव ने कही थी ये बात

दरअसल, लालू यादव ने कहा था कि वो पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं. इसी संबंध में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ने ये बात कही. मुख्यमंत्री ने कहा, ” लालू यादव प्रचार करने जाना चाहते हैं तो जाएं, उनसे हमें क्या मतलब है, जो करना है करते रहें. हमें काम करने का मौका मिला है तो हर क्षेत्र में काम हो रहा है. कोरोना के दौर में भी रोजगार के क्षेत्र में काम हुआ. लेकिन जिनको किसी बात की जानकारी नहीं है, वो बोलते रहते हैं.”

15 साल क्या किया है जवाब दें

नीतीश कुमार ने कहा, ” उन्हें कोई जानकारी नहीं है. अपने लोगों से वो कुछ-कुछ बोलवाते रहते हैं. आज पुलिस में इतनी सारी महिलाएं आ गई, ये कैसे आ गईं? उन लोगों के समय में तो कुछ था नहीं. अब बिहार से अधिक महिला पुलिस बल कहीं नहीं है. कोरोना का दौर खत्म होने के बाद ज्यादा तेजी से काम होगा. लेकिन कुछ लोगों को काम से मतलब है नहीं. अंदर रहना है. वहीं से बात करना है. लेकिन जवाब तो दें कि 15 सालों में कितना काम किया, कितना पलायान हुआ?