सिवान में महज 500 रुपये के लिए मुर्गा दुकानदार की चाकु से गोदकर हत्या

0

परवेज अख्तर/सिवान:: जिले के भगवानपुर में महज 500 रुपये के लिए एक मुर्गा विक्रेता की चाकु से गोदकर हत्या. हत्या का आरोप पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों पर लगा है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के नाथू मोर बाजार की है. मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ी तख्त गांव के रहने वाले मुर्गा दुकानदार जाकिर हुसैन के रुप में की गई है. बताया जा रहा है कि जाकिर हर दिन की तरह गुरुवार की रात भी अपने दुकान में मुर्गा बेच रहा था, तभी पड़ोस के कुछ लोग आए और मुर्गा लेने की बात कही.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इस पर जाकिर ने कहा कि पहले का 500 रुपये बकाया है उसे देने पर ही वह मुर्गा देगा. इसी बात को लेकर दुकानदार और मुर्गा लेने आए लोगों के बीच बहस होने लगी. तभी उनलोगों ने जाकिर पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या की वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया. वहीं हत्या के आरोपी मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होंगे उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.