कांग्रेस जिलाध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ीं, महिला ने लगाया ठगी और यौन शोषण का आरोप

0

जमुई: बिहार की जमुई जिले की एक महिला ने कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष और उसके एक सहयोगी पर बिहार पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की ठगी और यौन शोषण का आरोप लगाया है. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और एक सहयोगी पर आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला ने जिले के खैरा थाना में आवेदन दिया है. इस पर पुलिस केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज होने के बाद पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि इस मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

दरअसल, जमुई जिले के खैरा इलाके की एक महिला ने कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष और उनके एक सहयोगी पर बिहार पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी और यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिले के एक छोटे से गांव से आने वाली यह महिला ने आरोप लगाया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह और उनके एक सहयोगी रामानुज ने झांसा देकर डेढ़ लाख रुपए फिर कई बार यौन शोषण भी किया. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए खैरा थाना में आवेदन देते हुए केस दर्ज कराया है.

महिला ने लगाया गंभीर आरोप

आरोप लगाने वाली महिला ने बताया कि नौकरी का झांसा देकर उसका शोषण किया गया. 25 वर्षीय महिला ने बताया कि पैसा देने के बाद मेडिकल टेस्ट के नाम पर एक होटल में ले जाकर यौन शोषण भी किया गया. पीड़िता ने बताया कि सिर्फ उसी के साथ नहीं बल्कि एक कम उम्र की लड़की को भी लाने के लिए कहा गया था. इसके लिए महिला ने अपने रिश्ते की एक लड़की तो तैयार किया था. लेकिन लड़की की समझदारी से उसकी आबरू बच गई थी. पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसके पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते है. किसी तरह वह लोग कुछ पैसे जमा करके रखे थे, लेकिन नौकरी के नाम पर पैसे भी ठग की गई. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि मेडिकल टेस्ट के नाम पर यौन शोषण जो हुआ उसका वीडियो भी वायरल करने के लिए धमकी दी गई थी.

जिला अध्यक्ष ने मामले को बताया साजिश

वहीं इस मामले में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने आरोप को राजनीतिक साजिश बताते हुए कहा कि महिला उनके पास सोनो प्रखंड अध्यक्ष रामानुज की शिकायत लेकर आई थी. कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने बताया कि उनका उनके पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष ने क्या किया, नहीं किया, इसके बारे में वह नहीं जानते हैं. उन पर लगा हुआ आरोप गलत है.

इस मामले में एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि एक महिला के आवेदन पर खैरा थाना में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. महिला के द्वारा दिए गए आवेदन में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष और उनके एक सहयोगी पर नौकरी के नाम पर ठगी और यौन शोषण का आरोप लगा है. जांच में आए तथ्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.