कोरोना कहर: बिहार में 48 घंटे में 313 संक्रमित मरीजों की मौत, लोगों डर का माहौल

0

पटना: बिहार में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है। 48 घंटे में 13 लोगों की मौत हो गयी है। इनमें 82 की मौत पटना जबकि 231 लोगों की मौत अन्‍य जिलों में हो गयी। मगध, भोजपुर और सारण में 97 लोगों को कोरोना ने लील लिया। बेगूसराय, रोहतास और नालंदा में 12-12, गया और सीवान में दस-दस, गोपालगंज में नौ के अलावा औरंगाबाद और कैमूर में सात-सात लोगों की जान चली गई। जबकि सारण और बक्सर में छह-छह, वैशाली में पांच, जहानाबाद में तीन और अरवल और भोजपुर में एक-एक को कोरोना ने लील लिया। हालांकि, नालंदा के तीन और वैशाली के एक की पटना में मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

उत्तर बिहार में कोरोना से 78 लोगों की जान गई। सबसे अधिक 36 लोगों की मौत मुजफ्फरपुर जिले में हुई है। रविवार को केवल एसकेएमसीएच में 18 लोगों की जान कोरोना से चली गई। बेतिया मेडिकल कॉलेज में 14 और दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 12 लेागों की मौत हो गई। कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार में 56 की मौत हो गई। इनमें 34 लोगों की मौत शनिवार को हुई थी।

भागलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले 48 घंटे में इलाज के दौरान 17 लोगों की जान चली गई। इनमें भागलपुर के 10, बांका के तीन, मुंगेर के दो, खगड़िया व किशनगंज के एक-एक व्यक्ति थे। पिछले दो दिनों में लखीसराय में 11, सुपौल में चार, जमुई में चार, अररिया में दो, पूर्णिया में दो, मुंगेर में तीन, खगड़िया में चार और सहरसा में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, कटिहार में छह लोगों की कोरोना से मौत होने की सूचना है। इसके अलावा बांका के एक व्यक्ति की नोएडा में मौत हो गई, जबकि किशनगंज के एक व्यक्ति की सिलीगुड़ी में इलाज के दौरान मौत हो गई।