कोरोना कहर: लखीसराय में कोरोना से एक ही दिन में सात संक्रमित मरीजों की मौत

0

लखीसराय: जिले में कोरोना से मौत का बड़ा आंकड़ा सामने आया है। शनिवार की दोपहर तक जिले के कुल सात लोगों ने लखीसराय और लखीसराय के बाहर के जिलों में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। एक ही दिन सात लोगों की मौत से जिले भर में हड़कंप मचा है। जिले के अलग-अलग इलाकों के लोग संक्रमण के बाद काल के गाल में समा गए। मृतकों में रामगढ़ प्रखंड के दो, हलसी, बड़हिया व सदर प्रखंड के के एक-एक और सूर्यगढ़ा के दो लोगों की मौत हुई है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इनमें से चार लोगों ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा है, जबकि अन्य लोगों की मौत अलग-अलग जगहों पर हुई है। हलसी में जिस शख्स की मौत हुई है वह सरकारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक बताए जा रहे हैं। पड़ोसी जिला शेखपुरा में इलाज के दौरान ही उन्हें संक्रमित पाया गया था। शेखपुरा में ही इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बड़हिया के किसान की मौत पड़ोसी जिला बेगूसराय में इलाज के दौरान हुई है।

इसके अलावा मृतकों में मजदूर, किसान और महिला शामिल है। बता दें कि लखीसराय जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 30 से अधिक लोगों की जानें जा चुकी है। वही एक साथ सात लोगों की मौत के बाद आंकड़ा 40 छूने को है। वही संक्रमित व्यक्तियों की संख्या छह हजार के करीब पहुंच गई है। इनमें से तीन हजार लोग सिर्फ एक माह में संक्रमित हुए हैं। बता दें कि लखीसराय में अब तक दक्षिण ग्रामीण बैंक के मेदनीचौकी व बड़हिया शाखाओं के प्रबंधक, किऊल रेल जीआरपी थानाध्यक्ष, किऊल रेल दंडाधिकारी, किऊल के बुकिंग क्लर्क सहित 2 दर्जन से अधिक आम लोगों की भी मौत कोरोना से हो चुकी है।