सिवान में कोरोना के मरीजों में लगातार इजाफा,122 हो गए पॉजिटिव

0
corona test

परवेज अख्तर/सिवान :- कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार की देर शाम सात नए मरीज मिलने के बाद एक ही दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा संक्रमितों के पाए जाने का रिकॉर्ड भी बन गया। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 122 हो गई है। बुधवार की शाम तक 22 लोग कोरोना के संक्रमित पाए गए, जिनमें सभी पुरुष थे। ये सूरत, फरीदाबाद, मुंबई, पुणे, गाजियाबाद, नागपुर, आंध्र प्रदेश, चेन्नई, जबलपुर आदि जगहों से आए हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम बड़हरिया प्रखंड में दो, नौतन प्रखंड में दो, मैरवा, सिवान सदर व आंदर प्रखंड में एक कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट पॉजिटिव आई । वहीं सभी 22 संक्रमितों की रिपोर्ट आरएमआरअाई द्वारा जारी की गई है। सिविल सर्जन डाॅ. यदुवंश कुमार शर्मा ने बताया कि 56 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात देकर अपने-अपने घरों में होम आइसोलेशन का अनुपालन कर रहे है।

संक्रमित सभी मरीज रेड जोन से जिले में आए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी संबंधित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। आइसोलेशन वार्ड में इन्हें गहन मेडिकल सुपरविजन में रखा गया है। हालांकि अधिकांश मरीजों के द्वारा कोरोना को मात दिए जाने के कारण लोगों में इस संक्रमक बीमारी के प्रति खौफ कम भी हुआ है। अब तक जिले में आधे से अधिक मरीजों का ठीक होना लोगों को कुछ राहत दे रहा है।