कोरोना वायरस अपडेट : देश में कुल 906 मामले, गुजरात में सबसे ज्यादा 7 नए केस

0
corona news

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद 900 से ऊपर चली गई है। भारत में कुल 906 लोग कोरोना वायरस से इनफेक्टेड पाए गए हैं। शनिवार की दोपहर 12 बजे तक जो अधिकारिक आंकड़े सामने आए हैं उसके मुताबिक गुजरात में आज सबसे ज्यादा नए मामले देखने को मिले हैं। गुजरात में खबर लिखे जाने तक 7 नए केस सामने आ चुके हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

महाराष्ट्र में आज का 6 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं जबकि उत्तर प्रदेश में एक तमिलनाडु में 2 और मध्य प्रदेश में 4 नए मामलों की पुष्टि हुई है। देश में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले केरल में हैं जहां कुल 176 लोग इनफेक्टेड पाए गए हैं। महाराष्ट्र में भले ही इनफेक्टेड की तादाद कम नहीं हो लेकिन वहां कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। महाराष्ट्र में कोरोना से अब तक 25 लोग ठीक हो चुके हैं।

देश में कोरोना से संक्रमित हुए 83 लोग कब तक ठीक हो चुके हैं जबकि 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

सिवान न्यूज़ ऑनलाइन की अपील

देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. सिवान न्यूज़ ऑनलाइन की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.