कोरोना के चपेट में न्यायिक पदाधिकारी से लेकर बिजली विभाग के अधिकारी भी, पंचायत सचिव भी पॉजिटिव

0
corona test

परवेज अख्तर/सिवान :- सिवान में कोरोना वायरस अपना पैर पसार रहा है और लाख लॉकडाउन के बावजूद इसके विस्तार में कोई कमी नहीं आई है। शुक्रवार को जांच के क्रम में दो न्यायिक पदाधिकारी समेत 12 लोगों को पॉजिटिव पाया गया है हालांकि न्यायालय कार्य बंद होने के चलते इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है उधर बिजली विभाग के एक बड़े पदाधिकारी के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है। पंचायत सचिव हसनपुरा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रखंड कार्यालय को सील कर दिया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

हसनपुरा संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसारप्रखण्ड में पंचायत सचिव कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। उनका जांच सीवान कंधवारा स्थित डीएवी स्कूल में जांच के लिये सैंपल लिया गया था। बहरहाल पंचायत सचिव होम आइसोलेशन में है।इधर पंचायत सचिव को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह ने पूरे ब्लॉक को सैनिटाइज कराते हुये पांच दिनों के लिये सील कर दिया गया। फिल्ड वर्क कार्य होगा।

अन्य कार्यों को ऑन लाइन किया जायेगा। वहीं जो बलॉक स्टॉफ पंचायत सचिव के संपर्क में आये है, वे अपना जांच अवश्य करायेगें। पंचायत सचिव चार पंचायतों यथा अरंडा, गायघाट, फलपुरा व तेलकथु पंचायत के प्रभार में थे। बीडीओ डॉ श्री सिंह ने कहा कि कोरोना सभी लोगों की जांच करानी है।अगर जान बचानी है तो कोरोना जांच अवश्य करायें। जांच होने के बाद पॉजिटिव आने पर उनको होम क्वारंटिन किया जायेगा।