मढ़ौरा के भ्रष्ट BDO ने अर्जित की करोड़ों की संपत्ति, जांच जरूरी: विधायक

0

छपरा: सारण जिले के मढ़ौरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी के कृत्य से आमजन परेशान और और हलकान हो चुके हैं। प्रखंड विकास पदाधिकारी के भ्रष्ट आचरण एवं पागलपन से पूरे प्रखंड के सभी आमजन त्रस्त हो चुके। उक्त बाते मढ़ौरा के राजद विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कही ।मढ़ौरा में बीडीओ द्वारा किए गए जानलेवा हमला से घायल हुए मंजूर अली लिपिक से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे । उन्होंने कहा की आए दिन उनके द्वारा जिस प्रकार की घटनाएं की जा रही है उससे चुनाव कार्य पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है। वीडियो मनोज अग्रवाल मरहौरा में जब से पदस्थापित है लगातार उनके द्वारा जनप्रतिनिधियों आम जनों से मारपीट एवं उनका दोहन किया जा रहा है। सरकार की महत्वपूर्ण योजनाएं उनके भ्रष्ट आचरण का शिकार हो चुकी है उनमें सरकार और शासन के अधिकारियों का भय खत्म हो चुका है आए दिन अपने कर्मचारियों के साथ मारपीट की जा रही है। कई मुकदमे उन पर दर्ज हो चुके हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

संपत्ति की जांच होना जरूरी

अपने भ्रष्ट आचरण से मढौरा में रहते हुए करोड़ों की संपत्ति उनके द्वारा अर्जित की गई है यह भी जांच का विषय है। पंचायत समिति के योजनाओं में भी उनके द्वारा भारी लूट खशुट की गई है वह भी जांच का गंभीर विषय है । नामांकन के दिन लिपिक मंजूर अली पर उनके द्वारा किया गया जानलेवा हमला बेहद ही खेद जनक है। विधायक श्री राय ने जिला प्रशासन एवं बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से मांग किया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी को अविलंब निलंबित करते हुए उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही तत्काल उन्हें गिरफ्तार किया जाए और उनके संपत्ति की जांच कराई जाए।

मामले में जल्द संज्ञान लें जिला प्रशासन

जो पीड़ित उनपर मुकदमा दर्ज कराए है, उसपर जिला प्रशासन अविलंब ट्रायल शुरू कराएं ताकि उनको सजा मिल सके। विधायक जितेंद्र राय ने सरकार मांग किया की अगर इस मामले पर जल्द से जल्द संज्ञान नहीं ली जाती है तो प्रखंड में विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो जाएगी और आम जन कानून को अपने हाथ में ले सकते हैं। इसलिए जनहित में अविलंब कारवाई होनी चाहिए।