बड़हरिया के 29 पंचायतों के चुनाव की मतगणना कल से

0
  • लकड़ी, पकड़ी, औराई, लकड़ी दरगाह, कैलगढ़ उत्तर, कैलगढ़ दक्षिण, सुंदरपुर, रसूलपुर, हथिगाई, पडरौना खुर्द, कुड़वा, कोइरीगांवा, नवलपुर, तेतहली, माधोपुर, भमोपाली, रामपुर व राछोपाली की मतगणना
  • पहले दिन जिला परिषद क्षेत्र संख्या 17, 18 व 19 की काउटिंग
  • दूसरे दिन जिला परिषद क्षेत्र संख्या 19 व 20 की होगी मतगणना
  • 01 दिन 18, दूसरे दिन 11 पंचायत की मतगणना
  • 04 जिला परिषद के लिए भी दो दिन होगी मतगणना

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में छठे चरण में बड़हरिया प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव की मतगणना शनिवार को डाइट भवन में सुबह 8 बजे से होगी। इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। पहले दिन 18 व दूसरे दिन 11 पंचायत के मतों की गिनती होगी। सभी पद के लिए अलग-अलग टेबल पर मतगणना कार्य सम्पन्न होगा। अनाधिकृत रूप से किसी को भी मतगणना केन्द्र में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। इधर, पहले दिन जिला परिषद क्षेत्र संख्या 17, 18 व 19 के अलावा एक से 18 पंचायत जबकि दूसरे दिन जिला परिषद 19 व 20 के अलावा पंचायत 19 से 29 पंचायत की मतगणना होगी। जिला पंचायत पधाधिकारी राज कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार को लकड़ी, पकड़ी, औराई, लकड़ी दरगाह, कैलगढ़ उत्तर, कैलगढ़ दक्षिण, सुंदरपुर, रसूलपुर, हथिगाई, पडरौना खुर्द, कुड़वा, कोइरीगांवा, नवलपुर, तेतहली, माधोपुर, भामोपाली, रामपुर व राछोपाली पंचायत की मतगणना होगी। वहीं रविवार को भोपतपुर, सिकंदरपुर, हरिहरपुर लालगढ़, चौकी हसन, बहुआरा कादिर, सदरपुर, बालापुर, हरदोबारा, बहादुरपुर, भलुवाड़ा व दीनदयालपुर पंचायत की मतगणना की जाएगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp
  • दो दिनों में पूरी होगी बड़हरिया प्रखंड की मतगणना, तैयारी पूरी
  • 13 को 18 और 14 नवंबर को 11 पंचायत की होगी गिनती
  • सीवान डायट परिसर में 8 बजे सुबह शुरू होगी मतगणना

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे को लेकर निर्वाची पदाधिकारी के नेतृत्व में पंचायत चुनाव के काउंटिंग को लेकर काउंटिंग एजेंट प्रवेश प्रमाणपत्र को लेकर प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। काउंटिंग एजेंट पास के लिए ब्लॉक कर्मी युद्धस्तर पर कार्य करते नजर आए। बीडीओ प्रणव कुमार गिरि ने बताया कि काउंटिंग एजेंट का प्रमाण पत्र बनाने का कार्य किया जा रहा है। किसी को कोई परेशानी नहीं हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। बीडीओ ने बताया कि मतगणना कार्य सुबह 8 बजे से शुरू किया जाएगा। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतगणना को लेकर बड़हरिया प्रखंड की मतगणना कार्य दो दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। मतगणना परिसर में निर्वाची पदाधिकारी द्वारा निर्गत पास के आधार पर प्रत्याशियों के काउंटिंग एजेंट को मतगणना परिसर में 7 बजे से प्रवेश कराया जाएगा।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here