दिलेर मां-बेटी : दोनों ने मिलकर चोर को मार डाला, खिड़की तोड़कर घर में घुसे थे 5 चोर, एक को पिटते देख भाग निकले 4 साथी

0
Dead Body

पटना: गया में चोरी के नियत से घर में घुसे एक चोर को घरवालों ने मार डाला। घटना रोशनगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है। यहां रात में एक में घुस कर हथियार के बल पर उत्पात मचा रहा था। घर के सदस्यों ने उसको मार डाला। युवक की पहचान फतेहपुर गांव के रहनेवाले अर्जुन प्रसाद गुप्ता के बड़े बेटे के रूप में हुई है। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

घर के मालकि दिलीप साव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दिलीप साव के घर से शव बरामद किया गया है। मौके पर एक देसी पिस्टल मिला है। घर के लोगों का कहना है कि मुन्ना देर रात अपने 4 सहयोगियों के साथ खिड़की तोड़कर घर में घुसा और लूटपाट करने लगा। साथ ही हथियार का भय दिखाकर परिवार के सदस्यों को कब्जे में ले लिया और मारपीट करने लगा। इसी बीच उनकी बेटी व पत्नी ने छुड़ाने के क्रम में धारदार हथियार से मुन्ना साव के सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। इस घटना के बाद उसके साथ आये सभी घर से भाग गये।

जानकारी के अनुसरा मुन्ना अपराधी प्रवृति का था। अपहरण के मामले में वो 10 साल की सजा काटकर करीब एक महिने पहले जेल से घर लौटा था। उसके उपर कई थानों में छिनतई व लूट सहित अन्य मामले दर्ज हैं।