चचेरे भाई ने मारी मासूम को गोली, एक घायल

0

नदी घाटी पर चली है गोली

परवेज़ अख्तर/सीवान:- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंधवारा घाट के समीप प्रयास के दौरान चली गोली में एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के सम्बंध में घायल ने बताया की मैं सुबह शौच के लिये नदी घाट गया था.उधर से वापस लौटने के दौरान मेरे ही गाँव के मेरे पट्टीदार चचेरे भाई दिनेश साह के पुत्र छोटू सह के एक पिस्टल लिया हुआ था और पिस्टल लोडेड थी.तभी मैं उसके सामने से ही जा रहा था पिस्टल से (ट्राई) प्रयास के दौरान गोली चल गयी और गोली मेरे बाए पैर में जाकर लग गयी.जिसके बाद मैं गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस पहुँच कर घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.युवक मि पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के कंधवारा निवासी मनोज कुमार के 14 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में की गयी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

दोनो परिवारों के बीच है घना संबंध

घायल के परिजनों ने बताया कि हम दोनों जे बीच कोई भी विवेद नही है.ये दोनों मासूम एक एक मित्र है. लेकिन कैसे गोली चल गयी यह हमलोगों को भी नही पता है.

नजदीक से लगी है गोली

अस्पताल चिकित्सक व परिजनों का मानना है कि गोली नजदीक से ही लगी है.क्योंकि गोली मासूम को पैर को पार कर चुकी थी। इधर परिजनो का कहना है यदि गोली पैर को चोर कही और लगी होती तो क्या होता।