भाकपा माले ने किया राम मंदिर शिलान्यास की समय पर विरोध प्रदर्शन

0
virodh

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के राजपुर गांव स्थित भाकपा माले के प्रखंड सचिव सत्येंद्र राम के नेतृत्व में श्री राम मंदिर के शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना काल के समय में करने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया माले सचिव सत्येंद्र राम ने इस दौरान बताया कि या विरोध प्रदर्शन पूरे प्रखंड के पंचायतों में किया जा रहा है उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश में कोविड19 कोरोना वायरस से लाखों लोग जूझ रहे है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
vigyapann
ads

जिस समय श्री राम मंदिर की शिलान्यास सही नही था। उंन्होने कहा कि पूरा देश कोरोना व देश मे आई इस वर्ष भीषण बाढ़ से देश वासी जूझ रहे है। उन्होने कहा को केंद्र सरकार को कोरोना से लड़ने व बाढ़ से निजात पाने के लिए उपाय सोचना चाहिए। इस पर सर्वदलीय बैठक बुला कर कोरोना व बाढ़ से लड़ने की नीति बनानी चाहिए। जिससे देश के आम जनता को निजात मिळ सके। उन्होने कहा कि बिहार जे आधा हिस्सा बाढ़ की चपेट में आ गई है।

उसपर केंद्र सरकार को बड़ी पैकेज की छती पूर्ति के लिए घोषणा करना चाहिए। वही उंन्होने कहा कि इस प्रलयकारी बढ़ से किसानों व आम लोगो को काफी नुक्सान हुआ है।उसे भरपाई के लिए कोई योजना केंद्र व राज्य सरकार को लाना चाहिए यह विरोध प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया।इस मौके पर मनोज कुमार रजक ,पंकज कुमार संजय कुमार ,और तारकेश्वर रजक ,अमरजीत साह,असगर मियां सोनू कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।