तरवारा के कर्णपुरा में इनवर्टर बनाने के दौरान करंट की चपेट में आने से क्रिकेटर की मौत

0
current
  • क्रिकेट में अधिक रूचि होने की वजह से दिल्ली के प्रीतमपुरा स्थित गुरु गोविंद सिंह टॉफ क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन कराया गया था
  • इनवर्टर बनाने के दौरान करंट की चपेट में आ गया
  • चंडीगढ़ क्रिकेट खेलने के लिए जाने वाला था दीपू
  • 02 बहनें पुष्पा व पुनीता मां के गले से लिपट खूब रोई

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी.नगर तरवारा थाना क्षेत्र के कर्णपुरा पंचायत स्थित शर्मा टोला में मंगलवार की देर रात एक क्रिकेटर की मौत हो गयी। क्रिकेटर अपने घर में लगे इनवर्टर के कनेक्शन में तकनीकी गड़बड़ी होने पर उसे बना रहा था। इस दौरान अचानक आई बिजली के तार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। मृत क्रिकेटर शर्मा टोला निवासी भगवान लाल शर्मा का पुत्र दीपू कुमार शर्मा था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वह मां-बाप का इकलौता पुत्र था। इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने के बाद वह दिल्ली के प्रीतमपुरा स्थित गुरु गोविंद सिंह क्रिकेट एकेडमी में अपना एडमिशन कराया था। लॉकडाउन की वजह से वह चार महीने से घर आया था। आसपास के लोगों ने बताया कि वह एक अच्छा क्रिकेट का खिलाड़ी था। बचपन से ही वह क्रिकेट खिलाड़ी बनना चाहता था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

युवक के पिता भगवान लाल शर्मा ने बताया कि युवक की क्रिकेट में अधिक रूचि होने की वजह से उसका एडमिशन दिल्ली के प्रीतमपुरा स्थित गुरु गोविंद सिंह टॉफ क्रिकेट एकेडमी में कराया गया था। शुक्रवार को गोपालगंज क्रिकेट टीम से चयनित होकर चंडीगढ़ क्रिकेट खेलने के लिए जाने वाला था। इसी बीच हादसा होने से उसकी मौत हो गयी। गोरेयाकोठी मुखिया संघ के अध्यक्ष दिलीप कुमार तिवारी ने कबीर अंत्येष्टि की राशि देकर उसके परिवार को धैर्य व साहस से काम लेने की अपील की। दीपू की मां सोनतारा देवी अपनी आंखों के सामने बिजली के तार की चपेट में आने से हुई मौत की घटना को भुला नहीं पा रही है। वह फफक-फफक कर रोने लगती है। जबकि भाई की मौत के बाद उसकी दो बहनें पुष्पा व पुनीता मां के गले से लिपट कर भाई की याद में बेसुध पड़ी है। इस घटना से पिता की आंखें पथरा गयी हैं।