गुठनी में पत्नी व बेटी के सामने अपराधी ने मारी गोली हालत गंभीर, बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के झझउर गांव में पत्नी व पुत्री के साथ शौच के लिए निकले एक 40 वर्षीय व्यक्ति को पूर्व दुश्मनागत को लेकर बाइक पर सवार एक अपराधी ने माथे पर गोली दाग दी। घटना को अंजाम देने के बाद मृत समझकर उसे घायल अवस्था में छोड़ भागने में सफल रहा।बाद में गोली के शिकार घायल व्यक्ति की पत्नी तथा पुत्रियों ने ग्रामीणों संग मिल आनन-फानन में उसे प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए मौजूद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।उधर सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिषेक कुमार द्वारा उसका इलाज करने के बाद स्थिति काफी नाजुक होने के कारण पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिषेक कुमार ने बताया कि माथे पर गोली लगने के कारण तथा अधिक रक्तस्राव होने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।घटना के संबंध में गोली के शिकार 40 वर्षीय दिनेश मांझी की पत्नी फूल माला देवी ने बताया कि मैं अपने पति दिनेश मांझी तथा पुत्रियों में क्रमशः रजनी कुमारी 18 वर्ष तथा जागृति कुमारी 16 वर्ष के साथ गांव में हीं शौच के लिए निकले हुए थे कि तभी गांव का ही राजू सिंह पिता अशोक सिंह अपने बाइक पर सवार होकर आया तथा अपने कमर से पिस्तौल निकालकर मेरे पति के माथे पर गोली दाग दिया। जिससे वह मूर्छित होकर गिर पड़े और घटना को अंजाम देने के बाद उन्हें मृत समझकर विपरीत दिशा की ओर भागने में सफल रहा।

घायल की पत्नी फूल माला देवी ने बताया कि कुछ महीने पूर्व गोली मारने वाला राजू सिंह जो मेरे पुत्र के साथ गलत काम किया था।जिसकी प्राथमिकी के बाद मामला न्यायालय में लंबित है। इसी मुकदमा को उठाने के लिए वह बराबर दबाव देते आ रहा था।मुकदमा सुलह की बात नहीं मानने पर राजू सिंह ने मेरे पति को गोली मार दी है। उधर घटना की सूचना मिलते ही सिवान सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ श्री जितेंद्र पांडे समेत कई पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचकर गोली के शिकार की पत्नी फूल माला देवी का मौखिक बयान लेकर स्थानीय थाने को अपराधी की धरपकड़ के लिए कई दिशा निर्देश दिए।खबर लिखे जाने तक गोली के शिकार दिनेश मांझी की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है जो जीवन व मौत से जूझ रहा है।