गुठनी में अपराधकर्मी युवक की पीट-पीट कर हत्या, सनसनी

0
  • परिजनों ने पूर्व मुखिया के पति पर लगाया हत्या का आरोप
  • अंशु सिंह पूर्व मुखिया पति पर जानलेवा हमला का था आरोपी

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के सोहागरा पूरब पट्टी निवासी अपराध कर्मी एक युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना सोमवार देर रात्रि की बतायी जा रही है. परिजनों ने हत्या का आरोप सोहगरा घाट निवासी पूर्व मुखिया के पति सहित तीन अन्य लोगों पर लगाया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया सोमवार देर रात्रि घर के दरवाजे पर ही सोहगरा पूरब पट्टी निवासी अरविंद सिंह के पुत्र अंशु सिंह को खून से लथपथ गंभीर हालत में देखा गया. जिसे तुरंत इलाज के लिये देवरिया सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां से हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे फिर गोरखपुर रेफर कर दिया. ले जाने के क्रम में अंसू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. परिजन पोस्टमार्टम के लिए अंशु के शव को लेकर मंगलवार अहले सुबह सीवान सदर अस्पताल पहुंचे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

WhatsApp Image 2022 02 22 at 9.11.46 PM

घटना के करीब 12 घंटे बाद मंगलवार की दोपहर मौके पर सोहगरा पूरब पट्टी पहुंची गुठनी पुलिस पुलिस को अंशु के परिजन और संबधियों के गुस्सा का शिकार होना पड़ा. ग्रामीणों संग परिजनों ने देर से पहुंचने से नाराजगी व्यक्त की. यहीं नही अंशु की मां को मंगलवार सुबह थाना से लौटा देने वाले पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग करने लगी. मौके पर पहुंचे एएसआई प्रमोद तिवारी ने परिजनों को आश्वासन किया कि संबंधित अधिकारी के खिलाफ जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जायेगी. एएसआई प्रमोद तिवारी के आश्वासन और समझाने-बुझाने पर आक्रोशित परिजन शांत हुय और पुलिस को घटना के संबंध विधिवत जानकारी दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक का शव उसके पैतृक गांव सोहगरा पहुंचा तो परिजनों की हृदय विदारक चीत्कार से पूरे गांव में कोहराम मच गया. मृतक के शव को देख उसके परिजन दहाड़ मार बिलखने लगे.

पूर्व मुखिया पति पर जानलेवा हमला का आरोपित था अंशु सिंह

गुठनी के सोहगरा पूरब पट्टी गनव में सोमवार देर रात्रि पीट-पीट कर हुयी अंशु सिंह के हत्या के आरोप में फंसे सोहगरा पंचायत की पूर्व मुखिया लीलावती देवी के पति बैजनाथ यादव पर जनवरी 2021 में हुये जनलेवा हमले में अंशु सिंह आरोपित था. गुठनी थाना कांड संख्या 4/21 धारा 147, 148, 341, 323, 307, 379, 504, 506 भादवी के तहत सोहगरा पूरब पट्टी के सात लोग नामजद है. जिसमें अरविंद सिंह का पुत्र राजबीर उर्फ अंशु सिंह भी नामजद अभियुक्त है. इसके अलावा गुठनी थाने आर्म्स एक्ट, एससी-एसटी एक्ट व रंगदारी मांगने सहित कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज है. अंशु सिंह की हत्या में आरोप लगने पर बैजनाथ यादव ने साजिश बताते हुये अपने को निर्दोष बताया है.