आंदर में चोरी का विरोध करने पर अपराधियों ने की फायरिग, बाल-बाल बचे गृहस्वामी

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के आंदर थाना क्षेत्र के बरवा गांव में बुधवार की रात 10 की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने सतीश पाठक के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो की चोरी कर ली। चोरी गई बोलेरो गांव के ही तियांय निवासी प्रभु भगत की है। वहीं इसी रात अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए रामनिवास पाठक के घर पहुंचे जहां बरामदे में खड़ी अपाची बाइक की चोरी करने प्रयास किया। इस दौरान गृहस्वामी ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से फायरिग कर दी। गोली दीवार में जाकर फंस गई। गृह स्वामी द्वारा शोर मचाए जाने पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ग्रामीणों को आता देख अपराधी फरार हो गए। भागने के दौरान राममनोहर पाठक के घर के सामने लगी सीसी कैमरे में अपराधियों का फुटेज कैद है। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने को दी। घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज दलबल के साथ घटनास्थल पर जानकारी ली तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की, लेकिन अपराधी फरार हो चुके थे। गृह मालिक ने दीवार से 9 एमएम की गोली निकाल पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ग्रामीणों ने की अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग :आंदर थाना के बरवा गांव में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्ध व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर फायरिग कर दी। इस मामले में ग्रामीण बबलू पाठक, ददन पाठक, जज पाठक, सतीश पाठक, प्रभु भगत, मनु पाठक, राममनोहर पाठक, नीरज पाठक, विनय पाठक, संजय पाठक, सुरेंद्र पाठक, विनीत पाठक, राजन पाठक सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है। ग्रामीण अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।