सिवान में जेल से छूटकर आया शराब तस्कर को अपराधियों ने मारी गोली

  • यूपी के रामपुर से नरकटिया लौटने के दौरान नहर पर दिया घटना को अंजाम
  • एक बाइक पर तीन नकाबपोश अपराधी थे सवार

✍️परवेज़ अख्तर/सिवान:
नौतन थाना क्षेत्र के बलवा और सेमरा गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया .घायल की पहचान नरकटिया गांव निवासी विलास यादव का पुत्र विवेक कुमार यादव के रूप में की गई. घटना के संबंध में घायल के साथ बाइक पर मौजूद चचेरा भाई हरिशंकर यादव का पुत्र विकास कुमार यादव ने बताया कि विवेक मेरा चचेरा भाई है. और हम लोग उत्तर प्रदेश के रामपुर बाजार गए हुए थे .जहां से हम लोग लौट रहे थे तभी हम लोगों ने नहर के रास्ते अपने गांव नरकटिया जाने की बात कही .जिसके बाद विवेक ने कहा कि ठीक है यह रास्ता भी इसी रास्ते से हम लोग निकल गए .अभी हम लोग बलवा और सेमरा गांव के समीप पहुंचे तब तक एक बाइक पर सवार तीन संख्या में अपराधी आए और बाइक लूटने लगे जिसका विरोध हमलोग ने किया . हम लोगों से तू तू मैं मैं होने लगा. जिसके बाद कुछ मिनटों तक यह मामला चला .तभी बाइक पर सवार एक युवक ने अपने कमर से पिस्टल निकाली और विवेक को गोली मार दिया. जहां विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया और नकाबपोश तीनों अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए. जिसके बाद विवेक को अपने बाइक पर लेकर नौतन पीएचसी गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर सदर अस्पताल में भी चिकित्सकों द्वारा बुलेट गोली निकालने के बाद स्थिति नाजुक बताई जा रही थी जहां पीएमसीएच रेफर कर दिया गया .इधर नगर इंस्पेक्टर सुदर्शन राम दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल विवेक कुमार और उसका चचेरा भाई विकास कुमार से फर्द बयान लिया. इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अपाची बाइक से जा रहे थे अपने घर

घायल के साथ मौजूद उसका चचेरा भाई विकास कुमार यादव ने बताया कि हम लोग अपाची बाइक पर सवार थे. जबकि बाइक लूटने वाला तीन अपराधी स्प्लेंडर बाइक पर सवार थे. वे लोग आते ही हमारी बाइक का चाभी निकालकर बाइक लूटने का प्रयास करने लगे .तभी हम लोगों ने इसका विरोध किया और गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

20 से 25 तक के उम्र के थे सभी अपराधी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी 20 से 25 की उम्र में थे और गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग अपाची बाइक नहीं लूट सके. इस अपाची बाइक से विकास ने विवेक को लेकर नौतन पीएससी पहुंचा जहां उसका इलाज किया गया.

ग्रामीणों में चल रही है तरह-तरह की चर्चाएं

इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि यह उत्तर प्रदेश और बिहार के सीमावर्ती इलाका है और आए दिन शराब कारोबारियों द्वारा अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. पुलिस इन सभी अपराधियों पर लगाम लगाने में बिल्कुल नाकाम है. वही कुछ अन्य चर्चाएं भी चल रही है. जहां घायल युवक पर शराब बेचने का भी आरोप ग्रामीण लगा रहे हैं .हालांकि पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है.

तीन दिन पहले ही जेल से आया है बाहर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की घटना में घायल विवेक कुमार यादव एक शराब तस्कर है. जो शराब तस्करी के मामले में हथुआ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जो गोपालगंज जिले के चनावे जेल से दो से तीन दिन पहले वह बाहर आया था जहां आपसी वर्चस्व में उसकी गोली मारी गई है.

क्या कहते हैं आलाकमान

पुलिस कप्तान श्री शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि विवेक कुमार यादव को गोली मारी गई है. जो हथुआ पुलिस द्वारा शराब मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था और दो से तीन दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया है.

श्री शैलेश कुमार सिन्हा, सीवान

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024