छपरा में दवा व्यापारी समेत दो स्टाफ को अपराधियों ने मेरी गोली, दो लाख से ज्यादा नगदी लूटे

0

छपरा: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर के पास पानापुर जाने वाली सड़क पर स्वीफ्ट डिजायर कार सवार अपराधियों ने गोली मार छपरा के थोक दवा व्यापारी को घायल और दो स्टाफ को गोली मार दो लाख से ज्यादा नगदी रुपए लूटने का मामला रविवार को सामने आया है। गोली लगने से घायल चालक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग गांव निवासी स्व रजब हुसैन का 34 वर्षीय पुत्र जुनैद आलम,स्टाफ मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सहनवाजपुर गांव निवासी शिव वचन राय का 30 वर्षीय पुत्र नागेन्द्र राय और मामूली रूप से घायल थोक दवा व्यापारी छपरा सलेमपुर निवासी देवेंद्र प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार गुप्ता के रूप में हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

घटना मे घायलों ने बताया कि वे छपरा ज्योति सिनेमा के पास बीपी कम्प्लेक्स में थोक दवा प्रतिष्ठान हरि ओम मेडिकल के प्रोपराइटर हैं उसी में एक स्टाफ और चालक के साथ तीनों स्क्रारपियो में सवार होकर तगादा करने मशरक के रास्ते डुमरसन में तगादा कर लखनपुर गोलम्बर होकर पानापुर जा रहें थें कि लखनपुर गोलम्बर से थोड़ी ही दूरी पर पानापुर नहर सड़क पर आगे एक स्वीफ्ट डिजायर कार घुमाव कर रहा था उसी में रोकते ही कार सवार चार अपराधियों ने लूटने की नियत से तबातोड़ गोली मार दी जिसमें दो को जांघ में गोली लग गई वही मारपीट कर घायल दवा व्यापारी से रूपयों से भरा बैग छीन फरार हो गए।

वही अपराधियों द्वारा जातें जाते स्क्रारपियो की चाभी निकाल कर ले गये। जिससे घायलों द्वारा ऑटो से इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां से गोली गले दोनों युवकों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, थानाध्यक्ष राजेश कुमार पूरे दल बल के साथ मामले की जांच पड़ताल कर रहें हैं।