दरौली: अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत, पुत्र घायल

0
  • घर से बाजार करने साइकिल सवार होकर जा रहे थे पिता-पुत्र
  • मृतक सिलाई का काम कर परिवार का करता था भरण पोषण

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग के करोम गांव के नजदीक मैरवा के तरफ से दरौली की ओर जा रही एक तेज रफ्तार में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार पिता-पुत्र को रौंद डाला।जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।उधर घटना की सूचना मिलते ही दरौली प्रखंड के करोम पंचायत के समाजजेवी नीरज कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे।जहां आनन-फानन में दोनों को इलाज हेतु मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पिता की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।सिवान लाने के क्रम में घायल पिता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक करोम गांव निवासी उमर अली 55 (वर्ष)बताया जा रहा है जबकि घायल पुत्र सेराजुद्दीन अली (22 वर्ष )है। जिसका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ad-mukhiya

उधर उमर अली के मौत के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो चुका है।मृतक के 2 पुत्रों में क्रमशः नसरुद्दीन अली (28 वर्ष)तथा सेराजुद्दीन अली(22 वर्ष) है।यहां बतादें कि मृतक के पुत्र नसरुद्दीन अली एक पैर से दिव्यांग है।दो पुत्रियों में क्रमशः अजमेरी खातून (18 वर्ष) तथा अनवरी खातून (15 वर्ष) है,जो दोनों अभी कुंवारी है। मृतक उमर अली के सड़क हादसे में हुई मौत के बाद उसकी पत्नी जैबून नेशा का रोते-रोते बुरा हश्र हो चुका है।जैबून के हृदय विदारक चीत्कार से पूरा मोहल्ला में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

यहां बताते चले कि मृतक उमर अली जो मैरवा में सिलाई का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था जो अपने परिवार का मात्र एक कमाऊ सदस्य था।यहां बताते चले कि घटना को अंजाम देकर तेज रफ्तार में भाग रहे ट्रक चालक को दोन गांव के ग्रामीणों ने ट्रक समेत चालक को पकड़ स्थानीय थाने की पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।उधर सदर अस्पताल द्वारा भेजे गए ओडी स्लिप के आधार पर नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची।जहां परिजनों का फर्द बयान लिया।नगर थाने की पुलिस ने आगे की कार्रवाई हेतु फर्द बयान की कॉपी स्थानीय पुलिस को भेज दी है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here