दरौंदा उपचुनाव: महारानी और बहुरानी में फंस गया है पेंच

0

परवेज़ अख्तर/सिवान :- जिलै के दरौंदा उपचुनाव में एक तरफ जदयू के प्रचार की कमान जदयू प्रत्याशी अजय सिंह की पत्नी और सिवान के सांसद कविता सिंह ने संभाल रखा है तो वहीं दूसरी तरफ राजद प्रत्याशी उमेश सिंह के प्रचार की कमान उनकी पत्नी गुड़िया सिंह ने संभाल रखा क्षेत्र में महारानी कविता सिंह और बहु रानी गुड़िया सिंह की चर्चा जोर-शोर से हो रही है .सांसद कविता सिंह जहां गाड़ियों के काफिले के साथ इलाके का दौरा कर रही है वही गुड़िया सिंह पैदल सघन जनसंपर्क अभियान चला रही हैं तथा अपना आंचल पसार कर लोगों से क्षेत्र के विकास के लिए अपने पति उमेश सिंह के चुनाव चिन्ह लालटेन छाप पर बटन दबाने की अपील कर रही है लोगों की सहानुभूति बहुरानी गुड़िया सिंह के प्रति ज्यादा नजर आ रही है. चुनावी आपाधापी के बीच महारानी बनाम बहु रानी की लड़ाई काफी रोचक होते जा रही है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

दरौंदा विधानसभा उप चुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह की धर्मपत्नी ने जब से प्रचार की कमान संभाली है चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। प्रचार के दौरान प्रत्याशी जहाँ गांवों में तेज धूप में लोगो से वोट की अपील कर रहे है ,वही प्रत्याशियों के परिजन भी प्रचार अभियान में जी-जान से जुट गये है। राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह की धर्मपत्नी गुड़िया सिंह अपने पति के लिए वोट गांव गांव घूमकर मांग रही है। उन्होंने अनेक गांव में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया तथा अपने पति के लिए वोट मांगे। इस दौरान वे ग्रामीण महिलाओं से मिल रहे आशीर्वाद से काफी खुश नजर आई और उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार चुनावों में प्रत्येक वर्ग के लोग उनके साथ है।उमेश जी पूरे दारौंदा के लोगो की आशाओं और आकांक्षाओं के प्रतीक बन गए है। उमेश सिंह जिंदाबाद का नारा एक चुनावी नारा नही, बल्कि दारौंदा की लाखों जनता के अंतर्मन से निकला आशीर्वाद है। जनता का अपार प्यार देखकर उमेश जी का जीत तय है। दारौंदा विधानसभा के #सिरसावँ_टोला #उजाएँ #ढेबर #पिनरथु में जनसंपर्क करते हुए राजद प्रत्याशी दारौंदा के सेवक उमेश कुमार सिंह जी को जिताने की अपील की। सिरसावँ टोला उजाएँ पिनरथु, ढेबर, सवान, पकवालिया, मे गुड़िया सिंह, के संग गीता देवी, रेणु देवी, वीणा देवी, चन्द्रावती देवी , बासमतो देवी भी नजर आई.

दूसरी तरफ आज क्षेत्र के कुछ हुआ में 75 किलो लड्डू से राजद प्रत्याशी उमेश सिंह को तौला गया तथा समर्थकों के बीच लड्डू वितरित किया गया इससे पहले उमेश सिंह को 2 दिन पहले समर्थकों ने फलों से तालाब उमेश सिंह ने आज सघन जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से 12 साल बनाम आत्मा के नारे के साथ एक बार विश्वास जताने की अपील की क्षेत्र में राजद प्रत्याशी के समर्थन में आलोक कुमार मेहता शिवानंद तिवारी अवध बिहारी चौधरी रणधीर कुमार सिंह समेत राजद के कई वरीय नेता भी नजर आए