दरौंदा: डकैतों ने शिक्षक के घर परिजनों को बंधक बनाकर नगदी सहित चार लाख के गहने लूटे

0
  • दरौंदा थाना क्षेत्र के कोडारी खुर्द गांव की है घटना
  • आंगन में मौजूद ध्वजा के सहारे डकैत उतरे छत से नीचे
  • बंधक बनाकर डकैती की घटना को दिया अंजाम 

✍️परवेज़ अख्तर/एडिटर इन चीफ:
एमएचनगर के बाद थाना क्षेत्र के दरौंदा कोडारी खुर्द गांव में शनिवार की देर रात डकैतों ने खूब उत्पात मचाया. बताया जा रहा है कि देर रात करीब 12:30 से 01:00 बजे के बीच लगभग आधा घंटे तक नकाबपोश डकैतों ने नगदी सहित लाखों रुपये के गहना, बर्तन एवं कपड़े लेकर चले गए. घटना के संबध में पीड़ित कोडारी खुर्द गांव निवासी रिटायर्ड रेल के ड्राइवर छोटेलाल तिवारी के पुत्र शिक्षक महेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि घर के आगे से खिड़की के सहारे डकैत छत पर चढ़ गए. उसके बाद आंगन में ध्वजा के सहारे उतर गए. डकैतों ने गैलरी में बने कमरे में पिता जी को बंधक बनाकर उनके कमरा का दरवाजा बंद कर दिया. उसके बाद एक एक कर तीन कमरे में पेटी, बॉक्स, अटैची, अलमीरा, पलंग को खोल कर कीमती बर्तन, गहने एवं कपड़े खंगाल दिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

WhatsApp Image 2022 08 21 at 8.03.33 PM

महेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि जब तीन नकाब पोश डकैत मेरे कमरे में घुसे और टंगे कुर्ता के पैकेट से पैसा निकालना चाहा तब मेरी नींद खुल गयी. नींद खुलने के बाद पूछा कौन है. तब तक तीनों ने हाथ मे लिए टॉर्च मुंह पर जला दिया. जिससे मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया. पीड़ित ने बताया कि जब इसका विरोध किया तब तक लंबे कद का एक डकैत हाथ में लिए पिस्टल के बट्ट से मेरे सिर पर मार दिया. जिसके बाद मेरा सिर फट गया. जब पिस्टल को पकड़ना चाहा, तब तक पिस्टल सीना पर तान दिया एवं जान से मारने की धमकी देने लगा.

WhatsApp Image 2022 08 21 at 8.03.34 PM

तब तक दूसरा डकैत हाथ में लिए रड से हाथ पर मार दिया. जिसके बाद डर कर रुक गया. तीनों डकैतों ने पीछे के दरवाजे से घर से बाहर निकल गए. जब खिड़की से देखा तो घर के बाहर उनके अन्य चार से पांच की संख्या में साथी खड़े थे. पीड़ित महेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि घर पर माता-पिता, मैं, पत्नी एवं दो बच्चे थे. जो अलग कमरे में सोए हुए थे. डकैतों ने नगदी 10 हजार 500 रुपये सहित लगभग चार लाख के गहने, बर्तन व कपड़े को लेकर चले गए हैं.

एसपी, डीएसपी ने की जांच

घटना के अगले दिन रविवार को जानकारी लेने एसपी शैलेश कुमार सिन्हा, एसडीपीओ पोलस्त कुमार, इंस्पेक्टर बालेश्वर राय व थाना प्रभारी कैप्टन शाहनवाज घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लिया. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है. अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.