बंद कमरे से मिला मां-बेटे का शव, सुसाइड नोट में दीवार पर लिखी चौंकाने वाली बात, लाश के पास पड़े थे फटे हुए नोट

0

गयाः बिहार के गया से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. बंद कमरे से मिले मां-बेटे के शव को देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा मोहल्ले के बादाम गली की है. रविवार को बंद कमरे में से मां-बेटे के शव को बरामद किया गया है. दोनों फांसी के फंदे से लटके हुए थे.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

ezgif.com gif maker 15

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ साफ हो सकेगा कि ये आत्महत्या ही है या फिर कुछ और है. इधर, शव मिलने की खबर सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों की इसकी जानकारी तब हुई जब बंद कमरे से दुर्गंध निकल रही थी. लोगों ने खिड़की खोलकर देखा तो एक महिला और एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ था.

शव के पास पड़े थे 500 रुपये के फटे नोट

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. कमरे के अंदर दीवार पर चौंकाने वाली बात लिखी गई थी. नोट में वकील और जज को लेकर कुछ लिखा हुआ था लेकिन क्या लिखा हुआ था यह स्पष्ट नहीं हो सका है. सुसाइड नोट भी टूटी फूटी भाषा में है. वहीं थाली में 500 रुपये के काफी नोट को फाड़कर रखा हुआ था. स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों मां बेटे हैं. महिला नौकरानी का काम करती थी. तीन दिन पहले उसे मोहल्ले में देखा गया था.

मौके पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. कोतवाली थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार अकेला ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला लग रहा है. कमरे का ताला तोड़कर शव को निकाला जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने बाद घटना का कारण स्पष्ट होगा.