सीवान पीडब्ल्यूडी के क्लर्क की पत्थर से कुचकर यूपी के देवरिया में हत्या, शव फेका

0
htya

परवेज अख्तर/सिवान :- सीवान में कार्यरत पीडब्लूडी के क्लर्क की पत्थर से कूचकर व सर में पीछे से गोली मारकर हत्या करने का ससनीखेज वारदात सामने आया है। मृतक धन्नजय पांडेय का शव उत्तर प्रदेश के देवरिया शहर शहर के चीनी मिल के झाड़ियों में फेका हुआ था। मृतक धन्नजय पांडेय मूलतः बिहार के गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाना के अमवा के रहने वाले थे और इनका ससुराल विजयीपुर के बंगरा बाजार में था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

वे उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के इंद्रा नगर मुहल्ले में किराए के मकान में दो मासूम बच्चो सौरभ उम्र 7,साक्षी उम्र 5 और पत्नी पुष्पा संग रहते थे । कुछ दिनों से मृतक का परिवार मायके गया था। वे देवरिया से ही सिवान डियूटी करने आते जाते थे। आज इनका शव देवरिया शहर के इंद्रा नगर स्थित आवास से कुछ दूरी पर सुगर मिल जो वर्षो से बंद है। उसमें जंगल झाड़ियां हो गयी है। वहा फेका हुआ मिला शव के पास खून फैला हुआ था, शव को देखने से लग रहा था कूचकर हत्या क किया गया है। सर में पीछे से गोली मारने के भी बात आ रही है।

आज सुबह कोई शौच करने गया तो शव को देख 112 नम्बर को सूचित किया। घटना की सूचना पर देवरिया एसपी और सीओ मौके पर पहुचे शव को पीएम के लिए भेजा। देवरिया एसपी ने बताया कि पत्थर से कूचकर हत्या की गई है जांच की जा रही है। घटना की सूचना पर विजयीपुर से मृतक के ससुर रामजी मिश्र और साले सदर कोतवाली देवरिया पहुँचे जहां उन्होंने शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक उनका दामाद था वह देवरिया में परिवार संग रहता था और सिवान में पीडब्लूडी में बाबू के पद पर कार्यरत था। देवरिया से ही आना जाना था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।