लोकतंत्र बनाम परिवार तंत्र के बीच होगा आगामी विस चुनाव : रघुवर दास

0
raghuvansh dash

परवेज़ अख्तर/सिवान :- बीजेपी के जनसंवाद कार्यक्रम के तहत झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास शनिवार को शहर के एक सभागार और बसंतपुर प्रखंड पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के पहले विभिन्न जगहों पर उनका भव्य स्वागत किया गया। शहर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए आगामी विस चुनाव में जुट जाने को कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता को केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जनहित योजनाओं के बारे में जागरूक करने की अपील की। इसके बाद आयोजित प्रेसवार्ता में रघुवर दास ने कहाकि कांग्रेस यह सोचती थी कि देश में सिर्फ गांधी परिवार का ही शासन चलेगा, लेकिन 2014 और 2019 में देश की जनता ने सबका भ्रम तोड़ दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

उसी तरह लालू यादव बिहार को जागीर समझते थे और उन्होंने सोचा कि यहां परिवार तंत्र ही चलेगा, जिसे बिहार की जनता ने नकार दिया। इस बार भी बिहार की जनता एनडीए के नेतृत्व में सरकार बनने के लिए एकजुट है और आगामी चुनाव के बाद नतीजे सबके सामने होंगे। कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत एक बार फिर एनडीए बिहार में सरकार बनाएगी। बिहार के 50 प्रतिशत आइएएस व आइपीएस हैं। बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है।

इसके पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी ने अमलोरी गांव में कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सीएम का स्वागत बाइक जुलूस निकाल कर किया। मौके पर सदर विधायक व्यास देव प्रसाद, जिलाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार बंटी, सुधीर जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष अनुराधा गुप्ता, जिला महामंत्री राजेश श्रीवास्तव, जिला प्रवक्ता देवेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ नेता अधिवक्ता प्रमील कुमार गोप, प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश यादव, धनंजय कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, भाजयुमो जिलाअध्यक्ष चंद्र प्रकाश यादव उर्फ हैप्पी यादव, गणेश कसेरा, सोनू गुप्ता, अजीत कुमार, अभिषेक चौबे आदि उपस्थित थे।