दो किशोरों के शव बरामदगी मामले में आम से लेकर खास तक के पुलिस के प्रति आक्रोश

0
police ne ki pitai

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के तेतहली-सुरहिया के बीच अवस्थित गंडक नहर से दो किशोरों के शव बरामदगी मामले में आम से लेकर खास तक के पुलिस के प्रति आक्रोश देखने को मिल रही है। मृतक मो. राज के परिजनों ने साफ तौर पर कहा कि मेरे लाडले की हत्या पुलिस ने षड्यंत्र रचकर कराई है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है।

बेटे का खोने का गम तो दूसरी तरफ कर्ज की सता रही चिंता

बड़हरिया थाना क्षेत्र के तेतहली पश्चिम टोला गांव निवासी रहमतुल्लाह अंसारी के पुत्र मन्नू आलम के परिजन आज तक लाडले के खोने के गम में डूबे हुए हैं तो दूसरी तरफ परिजनों को कर्ज की चिंता सता रही है। आज भी मृतक मन्नू की मां मोबिना खातून बेटे की गम में दहाड़ मार बेसुध होती जा रही है।

वहीं मृतक की छोटी बहन नूरजहां खातून भी बिखल-बिलख रो रही है। बता दें कि मन्नू को मेले के दौरान धनांव गांव में शरारती तत्वों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था जिसे आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बड़हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां से चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। बाद में परिजनों ने उसे गोरखपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाद में परिजनों ने उसके शव को अपने घर लेकर आए जहां पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

किराया के मकान में रहने वाले किराएदारों को भी नहीं बख्शा पुलिस ने

तेतहली पश्चिम टोला गांव में किराया के मकान में रह रहे बाल खरीदने वाले आधा दर्जन बंगाली को पुलिस ने बर्बरता पूर्वक लाठी से पिटाई कर हाथ-पैर तोड़ दिया। पुलिस की पिटाई के भय से वह घायलावस्था में डेरा छोड़कर भाग गए। बहरहाल चाहे जो जो आम से लेकर खास की जुबान पर यही था कि पुलिस की ज्यादती एवं एकतरफा कार्रवाई से लोग परेशान हैं।rote parijan

थाने में भी पुलिस फोर्स की अतिरिक्त तैनाती

थाने में किसी भी अप्रिय घटना को देखते हुए पुलिस केंद्र से भेजे गए अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई है। यहां तैनात पुलिस कर्मी भी अतिरिक्त फोर्स के साथ ही क्षेत्र में गश्त को निकल रहे हैं।