बेवफा निकला डॉक्टर पति, पत्नी का आरोप-मेडिकल कॉलेज में हाईवोल्टेज ड्रामा

0

पटना: बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर डॉक्टर पति-पत्नी के संबंधों में आई खटास सड़क तक पहुंच गई है. एक तरफ महिला डॉक्टर अपने पति का प्यार पाने के लिए महिला संगठनों के साथ संघर्ष कर रही है. वहीं डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी को अपनाने से ही इनकार कर दिया है. कोलकाता से कटिहार पहुंची कुछ महिलाएं डॉक्टर पति-पत्नी को मिलाने का प्रयास कर रही हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

पत्नी डॉक्टर रेणु प्रभा ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि कटिहार मेडिकल कॉलेज में नौकरी करने वाले उसके पति संतोष अब उसे पत्नी मानने से इनकार कर रहे हैं. पत्नी का आरोप है कि पिछले पांच सालों यह सिलसिला चल रहा है. उनका एक बच्चा भी है जिसे डॉक्टर साहब उसे नजरअंदाज कर रहे हैं. रेणु प्रभा दरभंगा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर है. पत्नी का आरोप है कि डॉक्टर संतोष का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है. इसलिए वो उसे अपनाने दूर भाग रहे हैं.

डॉक्टर पति और पत्नी के बीच विवाद सुलझाने में लगे लोग

दरभंगा से कटिहार पहुंची रेणु प्रभा ने मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा किया, लेकिन डॉक्टर संतोष ने पत्नी को वहां से भगा दिया. डॉक्टर रेणु प्रभा महिला विकास मंच कोलकाता के सहयोग से कटिहार मेडिकल कॉलेज पहुंची थीं. जहां पर वो पति से अपना हक मांगा पर डॉक्टर संतोष किसी भी हाल में बातचीत करने के लिए तैयार नहीं हैं.

मेडिकल कॉलेज में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

पत्नी रेणु ने अब डॉक्टर संतोष पर मारपीट का आरोप भी लगाया है और कोर्ट में जाने की बात कर रही हैं. वेलेंटाइन सप्ताह के दौरान मेडिकल कॉलेज में पति-पत्नी के इस रिश्ते का हाईवोल्टेज ड्रामा चर्चा का विषय बन गया है.