बिहटा में डबल मर्डर से दहला इलाका, किसान की चाकू मारकर हत्या, मुखिया पति को कार ओवरटेक करने के बाद मारी गोली

0

पटना: राजधानी पटना में अपराधी कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पटना में उन्होंने कार सवार मुखिया पति को गोलियों से भून दिया है। यह घटना बिहटा थाना इलाके की है। जहां मनेर के बांक पंचायत के मुखिया पति पिंटू कुमार शुक्रवार की देर रात नरहन्ना गांव से गनौरिया होते हुए कन्हौली की तरफ लौट रहे थे की पहले से बाइक सवार अपराधियों ने कार को ओवरटेक करने के बाद युवक और कार चालक को गोली मार दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा। आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

वहीं दूसरी घटना शुक्रवार की देर रात की है जहां बिहटा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक युवक ने आपसी रंजिश को लेकर गांव के व्यक्ति को चाकू गोदकर एवं पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या की सूचना है सुबह गांव के लोगों को मिला जब सुबह सब गांव के लोग खेत में जाने को निकले तभी गांव के बजरंगबली मंदिर के पास एक शव को देखा जिसके बाद पुलिस को गांव के लोगों ने सूचना दी। वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान राजपुर गांव निवासी सिद्धनाथ लाल के रूप में हुई है जो किसान और मजूदरी का काम करता था। वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।