रघुनाथपुर के बंगरा में नाला विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मार पीट , दर्जनों ग्रमीण घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को बंगरा गांव में नाला को लेकर दो पक्षों में जमकर मार में दर्जनों लोग घायल का मामला प्रकाश में आया । ग्रामिणो के मुताबिक जानकारी मिली कि गांव के बाद में गैरमजरुया तलाब का पानी का निकास बन्द है । पंचायत प्रतिनिधि के वर्ता पर तत्काल पानी का बहाव रैयती जमीन में खुल गया था । रैयतीदार के विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी व गंगा के मार में दर्जनों लोग गम्भीर घायल हो गये ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

इस घटना की जानकारी मिलते पुलिस ने पहुच कर घटना का जायजा लिया । घायल लोगों को उपचार के नियत से अस्पताल में दाख़िल किया गया । अस्पताल में डीउटी में तैनात डां0 विकास कुमार गुप्ता ने सभी घायल को उपचार कर गम्भीर घायल बंगरा निवासी बबन यादव , राम नरेश प्रसाद , रामलाल यादव , पारस यादव , राजेन्द्र प्रसाद, शैलेश कुमार, रामा कान्त यादव , नन्द किशोर प्रसाद , हृदया नन्द प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर किया गया ।

डां0 ने बताया कि खतरे से बाहर घायल बंगरा निवासी कपील देव प्रसाद , मनोज यादव, गोदा यादव , गिरीजा नन्द यादव ,सत्य नारायण यादव अभिषेक कुमार यादव ,रविन्द्र पाल समेत ग्यारह लोगों को इलाज कर विरमीत किया । वही थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर ने कहा कि घटना का आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी । घटना की समीक्षा जारी है ।