छपरा में नशे में धुत बोलेरो चालक ने दो जगह बाइक सवारों को रौंदा, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

0

छपरा: जिले के कोपा थाना क्षेत्र के नयका बाजार व रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास चौक पर नशे में धुत बोलेरो चालक ने शनिवार को बाइक सवारों को रौंद दिया। दुर्घटना में दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मरने वालों की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी देवेंद्र नाथ पांडे के पुत्र माधव पांडे व उनकी पत्नी तथा दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा निवासी नंदकिशोर सोनी के 24 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार के रूप में हुई है। दुर्घटना में शीतलपुर बरेजा के मदन प्रसाद के पुत्र राधेश्याम जख्मी हुए हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

जानकारी के मुताबिक दाऊदपुर की ओर से एक बोलेरो आ रही थी। चालक नशे में धुत था। इसके कारण अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क पर चल रही थी। इसी क्रम में बाइक से छपरा से लौट रहे माधव पांडे व उनकी पत्नी को बोलेरो ने नयका बाजार में सामने से टक्कर मार दी। पति-पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई। यहां टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी को लेकर तेजी से भागने लगा। इस दौरान टेकनिवास चौक पर उसने बाइक सवार विवेक कुमार व राधेश्याम को रौंद दिया। इसमें विवेक कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। राधेश्याम को जख्मी हालत में छपरा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों ने घेरकर चालक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

दूसरी घटना के बाद बोलेरो चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई की। हालांकि इस बीच मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो जब्त कर ली। पुलिस ने दोनों जगहों से शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में कोपा थाना प्रभारी ने बताया कि नयका बाजार में पति-पत्नी व टेकनिवास बाजार में युवक विवेक की इस दुर्घटना में मौत हुई है। बोलेरो में सवार सभी लोग थे नशे में धुत

बोलेरो पर चालक सहित अन्य चार-पांच सवार थे। सभी पूरी तरह नशे में धुत थे। टेकनिवास बाजार पर बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद जब लोगों ने बोलेरो चालक की धुनाई शुरू की तो उसमें सवार चार-पांच लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। इसी बीच चालक भी फरार हो गया।

बताया जाता है कि बोलेरो में नशे की हालत में सवारों द्वारा उल्टी भी की गई थी, जिसकी बदबू आ रही थी। इससे अनुमान लगाया जाता है कि सभी लोग कहीं पर जमकर शराब पीए थे। इसके बाद चालक नशे में गाड़ी चला रहा था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो जब्त कर ली है। बोलेरो द्वारा एक टेंपो को भी क्षतिग्रस्त किया गया है। बोलेरो के नंबर के आधार पर पुलिस इसके मालिक की तलाश कर रही है। दुर्घटना को लेकर नयका बाजार एवं टेकनिवास चौक पर काफी हड़कंप मचा रहा।

सूचना पर पहुंचे स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन

घटना की सूचना मिलने पर मरने वाले युवकों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। दहाड़ मारकर रोने लगे। माहौल गमगीन हो गया। बताया जाता है कि विवेक कुमार कचनार गांव स्थित अपने ससुराल जाने के लिए टेकनिवास बाजार पर राधेश्याम के साथ बाइक से रुका हुआ था। इस दौरान उसने टेकनिवास बाजार से सामान की खरीदारी की थी। इसी बीच बोलेरो ने विवेक को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।