छपरा शहर में शराबियों का ताडंव,पुलिस को सूचना देने पर भास्कर टीम पर जानलेवा हमला

0

छपरा: एक तरफ सरकार जहां शराब को लेकर सख्त है वहीं दूसरी तरफ शराबी मस्त है। आलम यह है कि छपरा शहर के बीचोबीच सलेमपुर वीणा पुस्तक की गली में पिछले कुछ महिनों से शराबियों का अड्‌डा बना हुआ है। मुहल्ले में हर रात 10 बजे के बाद मजमा लगता है। शराब पार्टी चलती है। देर रात जब इसकी जानकारी दैनिक भास्कर की टीम ने उत्पाद विभाग को दी तो रेड पड़ी। रेड पड़ने पर सभी फरार हो गये। उसी मुहल्ले में अपने डेरा में दैनिक भास्कर के छपरा के ब्यूरो चीफ अमन कुमार सिंह के छोटे भाई तपन कुमार थे। बदमाशों ने रुम में हथियार से लैस होकर घुसकर बेरहमी से मारपीट की।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया है। इसकी सूचना वे अपने बड़े भाई अमन कुमार को दी। इसकी सूचना नगर थानाध्यक्ष और एसपी के मोबाइल नंबर पर दिया गया। तत्क्षण वहां सूचना देने पर दैनिक भास्कर के और साथी और रोटरी क्लब के अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह,पत्रकार संतोष गुप्ता पहुंचे।

पहुंचते ही पहले से घात लगाये हमलावर टूट पड़े

वहां पहुंचते ही शराबी टूट पड़े। अमन कुमार सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। गला दबाकर जान मारने की कोशिश की गई। साथ में तपन कुमार सिंह,पत्रकार संतोष गुप्ता,सुनील गुप्ता और अमरेन्द्र सिंह के साथ बततमीजी व मारपीट की गई। जिसमें जख्मी हुए है। सभी ने अपना इलाज सदर अस्पताल में कराया। जहां फर्द बयान के आधार पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत वीडियो के आधार पर पहचान

मौके पर किये गये हमले के वीडियो साक्ष्य के तौर पर पुलिस को दिया गया है। जिसमें साफ तौर पर जानलेवा हमला करते बदमाश दिख रहे है। इसमें पहचान कर सलेमपुर निवासी व वीणा पुस्तक के मालिक नरेन्द्र सिंह के पुत्र किंशु कुमार सिंह,गुड्‌डू सिंह,गौरव सिंंह और रंजीत कुमार,अजीत कुमार को नामजद और अन्य को अज्ञात आरोपित किया गया है। मुख्य रुप से शराबियों के सरगना किंशु कुमार सिंह है।

मारपीट के साथ लूटपाट को भी दिया अंजाम

तपन कुमार सिंह ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वे सभी यह बात कह रहे थे कि शराबियों के बारे में लिखता है सब। पुलिस को सूचना देता है। और टूट पड़े। हथियार के बल पर रुम में नकदी भी लूट ले गये। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जब पहुंची तो हमलावार सभी इधर-उधर भाग गये। पुलिस वहां पर चिन्हित कुछ घरों में छापेमारी भी की। वहां सर्च किया गया। बदमाश सभी भाग गये थे। आस-पास के लोगों से उन सभी बदमाशों का ठिकाना के बारे में पता लगाया गया।

पहले भी दे चुके है घटना को अंजाम

पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि हमलावार पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। शुरु से शराबियों व नशेड़ियों के साथ संगत बनाकर अंजाम देता है। कुछ माह पहले संबंधित वीडियो भी वायरल हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस उसके बारे में और जानकारी जुटा रही है।

घरों पर छापेमारी,सभी आरोपित फरार

नगर थाना की पुलिस ताबड़तोड़ आराेपियों के घर पर छापेमारी कर रही है। जहां आराेपी फरार है। नरेन्द्र सिंह के पुत्रों की पुलिस तलाश कर रही है। वे सभी आराेपित फरार बताये जा रहे है।