कोरोना के खौफ से CM कुछ दिनों के लिये बदले सकते हैं अपना आवास…..वर्तमान आवास में दो दर्जन से अधिक कर्मचारी मिल चुके हैं संक्रमित….

0

पटना: बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है। नेता मंत्री भी तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। सीएम आवास भी कोरोना से प्रभावित हो चुका है. सीएम आवास के लगभग दो दर्जन से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अलग-अलग जगहों पर उनका इलाज किया जा रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही अपने मौजूदा निवास स्थान को खाली कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। बताया जा रहा है कि सीएम के मौजूदा निवास एक अणे मार्ग में कुछ सुधार कार्य किया जाना है, जिसके बाद अब उन्हें 7 सर्कुलर रोड आवास में शिफ्ट कर सकते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री की शिफ्टिंग को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

अब खबर मिल रही है कि अगर स्थिति ज्यादा खराब हुई तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दूसरे आवास यानी कि 7 सर्कुलर रोड में शिफ्ट हो जाएंगे। 7 सर्कुलर रोड को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए तैयार किया जा रहा है। जिससे, मुख्यमंत्री सुरक्षित तरीके से वहां रह पाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2014 में जब इस्तीफा दिया था तो उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से 7 सर्कुलर रोड को अपना नया ठिकाना बनाया था।

मुख्यमंत्री एक बार फिर से वहां शिफ्ट हो सकते हैं। क्योंकि मुख्यमंत्री का वर्तमान आवास एक अन्ने मार्ग के लगभग सभी कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। शनिवार तक CM आवास में 32 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

अब एक बार फिर से इस आवास की चर्चा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए इसे तैयार किया जा रहा है. हालांकि अभी खरमास है, ऐसे में नीतीश कुमार फिलहाल शिफ्ट होंगे इसकी संभावना कम है. सूत्र बता रहे हैं कि खरमास के बाद यदि एक अन्ने मार्ग में काम लगा तो नीतीश कुमार यहां शिफ्ट कर सकते हैं।