लूट के दौरान बड़े कपड़ा व्यापारी को मारी गोली….लोगों में आक्रोश….

0

पटना: बिहार के रक्सौल में एक रेडिमेड व्यापारी ओम प्रकाश वर्णवाल के बड़े बेटे विवेक वर्णवाल को अपराधियों ने लूट के दौरान गोली मार दी। विवेक वर्णवाल रक्सौल के नागा रोड निवासी है. जानकारी के मुताबिक़ अपराधियों ने लूट के दौरान भाग रहे व्यापारी को दौड़ा कर गोली मार कर नगदी और मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद व्यापारी व स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

घटना पूर्वी चंपारण के आदापुर की है जहाँ से विवेक बकाया वसूलकर रक्सौल लौट रहे थे की इसी बीच रक्सौल अनुमंडल के दरपा थाना अंतर्गत अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

घटना की सूचना पर स्थानीय थाना और ग्रामीणों के सहयोग से घायल व्यापारी को डंकन हॉस्पिटल लाया गया जहां गंभीर अवस्था को देखकर उनको स्थानीय एसआरपी हॉस्पिटल में रेफर किया गया। व्यापारी विवेक वर्णवाल की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। स्थानीय व्यापारी आक्रोश में हैं और तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। रक्सौल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक भी अस्पताल पहुंच कर व्यापारी के परिजनों से मिले।