सिवान के महाराजगंज में शांति समिति की बैठक, मस्जिदों में नही होगी ईद की नमाज़

0
namaj

परवेज अख्तर/सीवान:- जिले के महाराजगंज स्थानीय थाना परिसर में में शनिवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में ईद-उल-फित्र पर्व मनाने के साथ अन्य बिन्दुओं के संबंध में चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता एसडीओ मंजीत कुमार ने कोरोना जंग में सभी को सहयोग करने की अपील बैठक में मौजूद अधिकारियों ने की। उपस्थित सभी ने सामूहिक रूप से राय जाहिर किया कि प्रशासन के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सतर्कता रखी जायेगी।मस्जिदों व ईदगाहों में सामूहिक नमाज नहीं होगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
vigyapann
ads

सभी लोग घरों में ही रहकर इबादत करेंगे। बैठक में सभी की यह राय थी कि लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए सभी लोग सहयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग तथा अन्य निर्देशों का सख्ती से पालन करके ईद मनाएंगे।साथ ही कोई भी सामूहिक आयोजन नहीं किए जाएंगे। एसडीओ श्री कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। सभी को बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ईद का त्यौहार अपने घरों पर ही मनाएंगे।

कोई भी सामूहिक आयोजन नहीं करेंगे।एसडीपीओ हरीश शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के इस राष्ट्रव्यापी संकट से निपटने के लिए सभी धर्मगुरू एवं प्रतिनिधि अपने अपने स्तर से भी लोगों को इस के लिए जागरूक करेंगे।इस अवसर पर बीडीओ एनके साह, सीईओ रबिन्द्र राम, थानाध्यक्ष अकील अहमद , एसआई पंकज कुमार, एएसआई संजय कुमार गण्यमान्य लोगों में रिज्वानुलाह , श्यामदेव राय, मुश्लिम मियां, खुर्शीद मियां, आफताब आलम, नपं के मनु सिंह, गणेश प्रसाद, राजेश कुमार , शक्ति शरण आदि अधिकारी व गण्यमान्य उपस्थित थे