सिवान ऑनलाइन न्यूज़ के फैन ने किया मिशाल कायम : ऐ रक्तवीर अब क्या लिखूं तेरी तारीफ में…. बड़ा ख़ास है तू किसी की जिंदगी में

0

सिवान ऑनलाइन न्यूज़ के फैन ने नवीना मरीज को रक्तदान देकर बचाई जान

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मोहम्मद शाहिद/सिवान :
एक नवीना मरीज जो अपनी आंखो से दुनिया नहीं देख सकते है दो दिनों से रक्त के अभाव में सिवान के चर्चित सर्जन डॉक्टर शाहनवाज़ के यहां एडमिट थे पर उनके आगे पीछे कोई ऐसा आदमी नही था जो रक्त देकर उनकी जान बचा सके। और वह ब्लड ग्रुप बहुत ही रेयर केश में मिलती। बी.नेगेटिव ब्लड के दो दिनों से उनकी बीवी ब्लड के लिए सिवान के कई जगहों पर चक्कर काट रही थी पर ब्लड मिलना काफी मुस्किल था। इस बात की भनक जैसे ही DBDT टीम को लगी तो टीम के सदस्यों ने यह ठान लिया कि हर संभव नवीना मरीज की पत्नी जो दो दिनों से ब्लड के लिए सिवान के कई जगहों पर चक्कर काट रही है उसकी मदद हर संभव करना है।

इसी बीच फरिश्ता का रूप अख्तियार कर सिवान ऑनलाइन न्यूज़ के फैन ने मरीज हाफिज महताब आलम नवीना की मदद कर उनकी जान बचाई। बतादें की पीड़ित जो गोपालगंज रामपुर के निवासी है।गौरतलब हो कि अभी पूरे देश में करोना का कहर चल रहा है। हर लोग त्राहिमाम की स्थिति में अपनी जान बचाने में लगे है। हमारे सीवान में हर रोज कितने मौतें हो रही है इसका कोई सरकारी आकड़ा नहीं है। इस बिच किसी की मदद करने का मतलब अपनी जान को जोखिम में डालना है।अपनी प्यारी जिंदगी का बिना परवाह करते हुए सिवान ऑनलाइन न्यूज़ फैन शहर के महादेवा निवासी शुभम चौरसिया ने कौमी एकता की मिसाल पेस करते हुए उस मरीज के लिए फरिश्ता बनकर उभरे और वे हंसते हुए अपना बी. नेगेटिव रक्त नवीना मरीज को देकर उनकी जिंदगी में चार चांद लगाने का काम किया।