फस गया आशिक: रात में लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया, स्वजन की पड़ी नजर तो मचाने लगी शोर, फिर…

0

मुजफ्फरपुर: किसी ने कहा है, प्यार करना सरल है उसे निभाना कठिन। मुजफ्फरपुर के सकरा थाना अंतर्गत एक गांव में हुई घटना के संदर्भ में यह बात सौ फीसद सही प्रतीत हो रही है। जहां एक लड़की ने रात में प्रेमी को घर बुलाया और पकड़े जाने के डर से शोर मचा दिया। मामला सार्वजनिक होने पर जबरदस्ती करने तक का आरोप लगा डाला। हालांकि बाद में उसने स्वीकार किया कि युवक को उसने खुद ही बुलाया था। दरअसल, सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसा होता है, पहले फोन पर बातचीत और फिर मिलना-जुलना। कोरोना और लॉकडाउन के कारण इधर मिलना-जुलना संभव नहीं हो पा रहा था। इसी क्रम में बीती रात करीब 11 बजे लड़की ने मौका देखकर युवक को अपने घर बुलाया। योजना के अनुसार वह उसके घर के अंदर भी दाखिल हो गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इस बीच किसी तरह युवती के घरवालों को घर में किसी और के होने की भनक लग गई। वह घबरा गई। अपनी गर्दन फंसती महसूस की। फिर क्या था, उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। अब घर वाले तो वहां पहुंचे ही, आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। सबने युवक को दबोच लिया। बचने के लिए लड़की ने एक झूठी कहानी बनाई। कहा, यह युवक घर में घुस आया। जब वह सोने गई तो उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। इसलिए उसने शोर मचा दी। ग्रामीणों ने जब युवक से इस बारे में पूछा तो उसने लड़की द्वारा बुलाए जाने की बात कह दी। दोनों की बातों में अंतर था।

इस हालत में ग्रामीणों ने इसकी सूचना सकरा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को थाने ले आई। सुबह में दोनों परिवारों को ग्रामीणों ने बैठाकर बातचीत की। दोनों को समझाया गया। लोक-लाज और इज्जत-प्रतिष्ठा की बात कही गई। इसके बाद बात बन गई। दोनों पक्षों ने थाने में आकर पुलिस के समक्ष शादी के लिए हामी भर दी। दोनों के स्वजन लड़का- लड़की को लेकर घर आ गए। बताया गया कि दोनों के बीच पूर्व से ही प्रेम प्रसंग था। लड़की की रजामंदी के बाद ही लड़का घर में घुसा था, लेकिन घटना की जानकारी घरवालों को हो गई, इसलिए मामला बिगड़ गया। लड़की के शोर मचाने के कारण ग्रामीण जमा हो गए और मामला सार्वजनिक हो गया।