बिहार में बेखौफ बदमाश, थाने से 150 मीटर की दूरी पर फाइनेंस कर्मी से 7.51 लाख लूटे

0

मुजफ्फरपुर: जिले के सकरा थाना से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े लुटेरों ने एक फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर 7.51 लाख रुपये लूट लिये। कार्यालय से निकलते ही लुटेरों ने कर्मियों को पिस्तौल के बलपर कब्जे में लिया और राशि लूट कर फरार हो गए। लेकिन घटना की जानकारी किसी को नहीं हुई। कर्मियों ने थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

लूट की घटना करीब चार बजे की बतायी जा रही है। घटना सकरा पुरानी बिजली ऑफिस भवन के पास हुई। बाइक सवार एक लुटेरे मास्क और दो रुमाल से चेहरा ढंके हुए था। सूचना मिलते ही सकरा पुलिस मौके पर पहुंची। वहां से फाइनेंस कार्यालय तक छानबीन की। फाइनेंस कर्मियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ले रही है।

ढोली स्टेशन के सामने गली में संचालित फाइनेंस कंपनी के बीसीएम हरिवंश कुमार व एसएम अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि करीब चार बजे 7.51 लाख रुपये बैग में रखकर सकरा बीओआई शाखा में जमा करने के लिए बाइक से निकले थे। इसी बीच गली में बाइक सवार तीन लुटेरों ने घेर लिया। हथियार का भय दिखाकर रुपये वाला बैग लूट लिया। इसके बाद दोनों कर्मी से मोबाइल भी छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर सभी थाना चौक की ओर भाग निकले।

सकरा में फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से लूट हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर कंपनी के कर्मियों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। – जयंतकांत, एसएसपी