सारण में अलग-अपंग जगहों पर भूमि विवाद में मारपीट, महिला समेत आधा दर्जन घायल

0

छपरा: एकमा पुलिस अंचल के विभिन्न गांवों में आपसी व भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गये है. घायलों में फुचटी कला गांव के अंजलि कुमारी, धानाडीह गांव के पंकज कुमार सिंह, लाकठ छपरा गांव के अंकित तिवारी व गंजपर गांव के बबन सिंह समेत पांच लोग शामिल है.उधर नगर पंचायत एकमा बाजार के वार्ड 6 के नरहनी गांव में मकान की सिढी से गिरकर राजकुमार साह की पत्नी सरिता साह घायल हो गई है. बताया जाता है कि जरूरी कार्य के लिए सरिता साह सिढी के सहारे छत पर जा रही थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

इसी दौरान सरिता साह अनियंत्रित होकर सिढी से गिरकर घायल हो गई. तत्काल परिजनों ने गांव के लोगों के सहयोग से घायल सरिता साह को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाकर भर्ती कराया. घायल महिला का प्राथमिक उपचार अस्पताल के चिकित्सक डॉ. इरफान अहमद ने किया. उन्होंने बताया कि महिला खतरे से बाहर है.घायल महिला के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.

मशरक में जमीनी विवाद में मारपीट में दो घायल

मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में शनिवार को जमीनी विवाद में मारपीट में पति-पत्नी को घायल कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां उनकी पहचान चांद कुदरिया गांव निवासी स्व चंद्रिका राय का 45 वर्षीय पुत्र शिवदत्त राय , शिवदत्त राय की 40 वर्षीय पत्नी संजू देवी के रूप में हुई। घायलों के द्वारा थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई गयी। वही घायलों में बताया कि जमीनी विवाद में पड़ोसी से विवाद में मारपीट हुई जिसमें उसे मारपीट कर घायल कर दिया गया वही वे उनकी ही जमीन पर जबरदस्ती निर्माण कार्य कर रहे हैं उसी के बारे में पूछ ताछ कर रहे थे कि मारपीट की जाने लगी और बचाने गयी पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।