रालोसपा नेता पर हुए जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज

0
hamle ki prathmiki daraj

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले के नगर थाना क्षेत्र के पाल नगर निवासी रालोसपा नेता हेमंत सिंह कुशवाहा व उनकी पत्नी पर गुरुवार को हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। कांड के आरोपितों में जीबीनगर थाने के श्रीकांत बंगरा निवासी हरिशंकर सिंह का पुत्र अमन राज जबकि दूसरा महादेवा ओपी के पकड़ी बंगाली निवासी असगर अली का पुत्र नासिर अंसारी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई सामान बरामद नहीं किया गया है। जबकि पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गयी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

गौरतलब है कि गुरुवार की शाम को जब रालोसपा नेता व उनकी पत्नी वंदना सिंह कुशवाहा घर से बाहर निकले थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने हत्या की नीयत से दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी। हालांकि इस घटना में दोनों बाल-बाल बच गए थे। हेमंत सिंह के अनुसार गोली खत्म होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दानों ही बदमाशों को पकड़ लिया गया। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस को पकड़े गए दोनों बदमाशों को सौंप दिया गया।

विधायक व जिला प्रशासन होंगे जिम्मेदार

शहर के पाल नगर में गुरुवार की देर शाम अपने उपर हुए हमले को लेकर रालोसपा जिलाध्यक्ष ने बड़हरिया विधायक पर निशाना साधा है। कहा कि विधायक के गुर्गों द्वारा मुझ पर व मेरी पत्नी पर जानलेवा हमला किया गया है। शहर के पाल नगर स्थित अपने आवास पर मीडिया से रुबरु रालोसपा जिलाध्यक्ष हेमंत सिंह कुशवाहा ने कहा कि बड़हरिया विधायक श्याम बहादुर सिंह के करीबी अमन ने जानलेवा हमला किया है। यहां पहले भी हत्या हो चुकी है। हमलावरों के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया जाए तो पता चल जायेगा कि उन्हें किनका संरक्षण प्राप्त है। रालोसपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनकी भी हत्या हो सकती है, यदि ऐसा हुआ तो इसके लिए जिला प्रशासन व बड़हरिया विधायक जिम्मेदार होंगे।