दरौंदा में शांति सौहार्द बिगाड़ने को लेकर युवक संग मारपीट करने के आरोप में 15 लोगों पर प्राथमिकी, पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

0
FIR

परवेज अख्तर /सिवान :- जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के भीखांबाध मठिया में शनिवार को प्रतिबंधित मांस ले जाने के दौरान ग्रामीणों द्वारा एक युवक की पिटाई करने के मामले में पीड़ित युवक सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के सारंगपुर निवासी आलमगीर मियां के बयान पर 15 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने रविवार की सुबह तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में भीखांबाध निवासी बबलू साह, राजन साह एवं नीतीश कुमार सिंह है। उन्होंने बताया कि तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ज्ञात हो कि जनता बाजार थाना क्षेत्र के सारंगपुर निवासी आलमगीर ताजपुर बसहीं से प्रतिबंधित मांस बाइक की डिक्की में रख दारौंदा थाना क्षेत्र के कटवार में एक व्यक्ति के यहां पहुंचाने जा रहा था। शक होने पर ग्रामीणों ने जांच की तो उसकी बाइक की डिक्की में प्रतिबंधित मांस निकला। इस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई कर दी तथा बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। इस घटना के बाद दो पक्षों के बीच तनाव कायम हो गया। इसकी जानकारी होने पर एसडीओ, एसडीपीओ व दारौंदा, महाराजगंज, पचरुखी थाने की पुलिस पहुंच घटना का जायजा लिया और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस घायल का इलाज सदर अस्पताल में कराई। उसके बाद घायल के बयान पर भीखाबांध के 15 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।