नौतन में खूनी संघर्ष मामले में एक पक्ष से एफआईआर दर्ज, मुखिया की हालत गंभीर, आईसीयू में भर्ती

0

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के नौतन थाना क्षेत्र के नौतन बाजार के समीप मुरारपट्टी पंचायत के मुखिया अशोक चौधरी और फर्नीचर व्यवसाई कृष्णा प्रसाद के बीच बुधवार को सुबह मे हुए खूनी संघर्ष में कृष्णा प्रसाद के पक्ष के आवेदन के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे पक्ष के अशोक चौधरी पटना आई.सी.यू. में भर्ती हैं, उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इस मामले में एक पक्ष के व्यवसायी कृष्णा प्रसाद के पुत्र विवेक कुमार ने आवेदन दिया है कि वह अपने पिता, चाचा और अपने भाइयों को लेकर जमीन पर काम कर रहा था । तभी मुखिया अशोक चौधरी तथा मुन्ना चौधरी अन्य 10 लोगों के साथ लाठी, डंडा लिये पहुंच गए । अशोक चौधरी के हाथों में बंदूक थी । सभी लोग काम कर रहे लोगों की ओर बढ़ने लगे । इस पर काम करने वाले शोर मचाने लगे । तभी बंदूक की बट से विवेक के सिर पर चोट लगी और वह गिर पड़ा तब शोर सुनकर घर के अन्य लोगों को आते देग सभी भाग गए ।

जबकि दूसरे पक्ष से मुखिया अशोक चौधरी के पुत्र गोविंद कुमार ने मिडिया को बताया कि 2 बिग्घा, 11कट्ठे जमीन का विवाद कोर्ट में चल रहा था । मुकदमे में जीत हासिल होने के बाद निर्माण कार्य के लिए वे लोग अपने जमीन पर खुदाई कर रहे थे । तभी नौतन के फर्नीचर व्यवसाई कृष्णा प्रसाद अशोक प्रसाद, सुरेन्द्र प्रसाद सहित कई अन्य लोगों द्वारा हमला कर सभी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया । उसने बताया कि वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि उक्त जमीन उनकी पुस्तैनी है ।

इसी बात पर बुधवार को दोनों तरफ से लाठी, डंडा, तलवार और कुदाल से मारपीट होने लगी । जिसमें एक पक्ष के अशोक चौधरी, मनीष यादव, सुरेश यादव, प्रदीप यादव घायल हो गये । फिलहाल मुखिया अशोक चौधरी पटना आईसीयू में इलाजरत हैं। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । अभी तक उनके पक्ष से थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया कि एक पक्ष के आवेदन पर एफआईआर दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष से बर्द बयान या आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी ।