महाराजगंज में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट व गोलीबारी मामले में नौ पर प्राथमिकी दर्ज

0

घटना के बाद गांव में दहशत, एक पक्ष का दो आरोपी गिरफ्तार

परवेज अख्तर/सिवान:  जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में मंगलवार की संध्या आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट व फायरिंग मामले में दों पक्षों से 9 लोगों पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एक पक्ष से विद्या यादव ने 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमे संदीप यादव, रघुनाथ यादव, लोहा यादव, उमेश यादव को आरोपित किया है.दुसरे पक्ष से संदीप यादव ने पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.जिसमे धनश्याम यादव, विधा यादव, मनोज यादव, विपीन यादव, गुड्डू यादव को आरोपित किया गया है.इस घटना के बाद पुलिस ने संदीप यादव एंव लोहा यादव को गिरफ्तार किया है.मारपीट व फायरिंग का कारण दोनों ने आपसी रंजिश को लेकर घटना का आरोप लगाया है.इस घटना मे विधा यादव कि पुत्री काजल कुमारी तथा प्रिती कुमारी को संदीप ने फेरसा से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.साथ ही संदीप ने अपने कमर से हथियार निकाल कर चार राउंड हवाई फायरिंग किया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

WhatsApp Image 2022 05 11 at 7.55.43 PM 1

तबतक अन्य लोगों ने ईट-पत्थर चलाने लगे.जिसमें दोनों युवतियां गम्भीर रुप से घायल हो गई.जिसमे दोनों घायल युवतियों का इलाज के लिए महाराजगंज पीएचसी में भर्ती कराय गया.जहां चिकित्सकों ने स्थिती गंभीर देखते हुए सीवान रेफर कर दिया.मंगलवार कि संध्या जहां दोनों घायल युवतियों काजल एंव प्रिती का इलाज पीएचसी में हो रहा था उसी समय फायरिंग करने वाला युवक संदीप यादव इलाज कराने के लिए पीएचसी में पहुंचा हुआ था. तभी पिड़ित युवतियों के परिजनों ने हमलवार संदीप यादव को पकड़ने के लिए हंगामा करने लगे.कुछ देर के लिए पीएचसी मे अफरा-तफरी मच गया. हमलवार अपने आप को धिरते देख भागने की कोशिश की मगर मौजूद ग्रामीणों ने उसे पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया. वही द्वितीय पक्ष के संदीप यादव ने दिये गये आवेदन मे कहा है कि विधा यादव से बारात के बारे मे पूछा तो भगवान यादव ने कहा कि साला कौन होता है पूछने वाला कि बारात क्यो नही गया.

इसी पर सभी व्यक्तियों ने लाठी डांटा से प्रहार कर दिया.इधर घटना के बाद गांव के लोगों के बीच दहशत का महौल बना हुआ है. घटना के बाद पुलिस गांव में किसी अनहोनी से बचने के लिए कैम्प कर रही है. पुलिस दोनों पक्षों की प्रथमिकी दर्ज कर मामले की अनुसंधान में लग गयी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के मानपुर निवासी विद्या यादव के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं दूसरे पक्ष के संदीप यादव के आवेदन पर प्रथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें विद्या यादव के आवेदन के आलोक मे हमलावर संदीप यादव एंव लोहा यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. संदीप यादव पर कई मामला पहले से दर्ज था. पुलिस को उसकी तलाश थी.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here