सारण के 3 दुकानों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

0

छपरा: सारण के गरखा में सोमवार की सुबह अग्निकांड की घटना हो गई। जिसमें तीन 3 दुकाने जलकर बुरी तरह से राख हो गई। यह घटना सुबह की है जब दुकानदार ने सुबह सुधा दूध का काउंटर खोला तो आग लगने के बारे में पता चला। अगलगी का कारण शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया जाता है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

यह घटना गरखा प्रखंड के कदना बाजार स्थित दुकानदार शशि रंजन के दुकान पर हुई। शशि रंजन की कदना बाजार में आपस मे सटी तीन दुकानें है जिसमे,सुधा मिल्क पार्लर, के साथ जनरल स्टोर और साइबर कैफे है।अगलगी सुधा मिल्क पार्लर से शुरू हुई और देखते देखते तीनो दुकानों को अपने चपेट में ले लिया। उसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को फोन किया गया। दमकल और स्थानीय लोगो के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक तीनों दुकानें जलकर राख हो चुकी थी।

इन दुकानों के मालिक शशि रंजन के अनुसार लगभग 10 लाख से ऊपर का सामान इस अग्निकांड में जलकर स्वाहा हो गया है। जिसमे तीन लैपटॉप तीन प्रिंटर और दो छोटे फ्रीज और तीन डिपर बड़े फ्रिज शामिल है इसके अतिरिक्त जनरल स्टोर और सुधा दूध काउंटर का सारा सामान शामिल है। वहीं घटना का कारण शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया गया है हालांकि स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है आप कैसे और किन परिस्थितियों में लगा है हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here